nayaindia Mumbai Rape News Update : दूसरी निर्भया ने भी तोड़ा दम, अस्पताल में इलाज...
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Mumbai Rape News Update : दूसरी निर्भया ने भी तोड़ा दम, अस्पताल में इलाज...

Mumbai : दूसरी निर्भया ने भी तोड़ा दम, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

Mumbai Rape News Update :

मुंबई | Mumbai Rape News Update : मायानगरी से दिल को दहलाने वाले रेप मामले में एक बड़ी अपडेट आई है.  साकीनाका में बलात्कार का शिकार हुई महिला ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. उक्त जानकारी पुलिस ने आज सुबह दी. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पीड़िता की मौत शुक्रवार की देर रात को ही हो गई थी. पुलिस का दावा है कि मामले की सूचना मिलने के कुछ घंटों के अंदर ही मुख्य आरोपी मोहन चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस को शक है कि सनसनीखेज मामले में उसके और भी साथी हो सकते हैं. हालांकि संबंध में पुलिस अभी जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि राजकुमार आने के बाद ही पता चलेगा कि इस जघन्य अपराध में वह अकेला था या फिर उसके साथ और कौन कौन था.

Mumbai Rape News Update :

निर्भया कांड की दिलाई याद

Mumbai Rape News Update : इस बलात्कार ने 2012 में निर्भया कांड को एक बार फिर से ताजा कर दिया है. बताया जा रहा है कि उस महिला के साथ भी उसी तरह बलात्कार किया गया जिस तरह 2012 में हुआ था. यहां भी महिला की प्राइवेट पार्ट में रॉड दिया गया. इस मामले कि सामने आने के बाद से ऐसे लोग निर्भया 52 कह कर पुकार रहे हैं. लोगों में काफी आक्रोश है. मुंबई में गणेश चतुर्थी के दिन मामला सामने आने के बाद से प्रशासन भी हाई अलर्ट पर हैं. कई बड़े अधिकारी इस मामले की जांच में जुटे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें- Ind Vs Eng Test : मैच के रद्द होने से हुआ ECB को करोड़ों का घाटा, सौरव गांगुली खुद जाकर निकालेंगे बीच का रास्ता

Mumbai Rape News Update :

ऑटो में हुई हैवानियत

Mumbai Rape News Update : अब्दुल की जांच में जो बात सामने आई है उसके अनुसार महिला के साथ दुष्कर्म एक ऑटो में किया गया है. बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति बुरी तरह से एक महिला के साथ मारपीट कर रहा है. पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी फरार हो चुका था. जिसके बाद पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने रेप की पुष्टि कर दी. डॉक्टर ने बताया कि महिला की प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान हैं. डॉक्टरों का कहना है कि प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड से हमला किया गया है.

इसे भी पढ़ें-फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता का रोड एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती, फिल्मी हस्तियों का Hospital में जमावड़ा

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 × 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उदयपुर हिंसा: अपने भीतर झांकने का समय
उदयपुर हिंसा: अपने भीतर झांकने का समय