nayaindia Maharashtra Nashik-Mumbai Long March of Farmers Continues महाराष्ट्र : किसानों का नासिक-मुंबई 'लॉन्ग मार्च जारी'
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र : किसानों का नासिक-मुंबई ‘लॉन्ग मार्च जारी’

ByNI Desk,
Share

मुंबई। अखिल भारतीय किसान सभा (AIKS) और दो मंत्रियों के बीच बुधवार देर रात हुई वार्ता के बाद राज्य सरकार किसानों के संगठन के साथ आज आगे की चर्चा करेगी। उधर, नासिक से मुंबई तक 174 किलोमीटर का ‘लंबा मार्च (Long March)’ गुरुवार को चौथे दिन में प्रवेश कर गया। शिवसेना (UBT) के अध्यक्ष और पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray), राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विपक्ष के नेता और राज्य कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) और अन्य की दलीलों के बाद, राज्य सरकार ने ठाणे में किसानों से मिलने के लिए मंत्रियों दादा भुसे और अतुल सावे को भेजा।

ये भी पढ़ें- http://श्रीनगर-लेह राजमार्ग 66 दिनों के बाद यातायात के लिए खुला

बाद में, एआईकेएस नेताओं जीवा पांडु गावित (Jeeva Pandu Gavit), अजीत नावले और अन्य ने कहा कि सरकार ने किसानों की 17 सूत्री मांगों के 40 प्रतिशत का जवाब दिया है। आज मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde), उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis), संबंधित मंत्री और अधिकारी मुद्दों को हल करने के लिए एआईकेएस के साथ दूसरे दौर की वार्ता करेंगे। गावित ने स्पष्ट किया कि अगर राज्य की प्रतिक्रिया असंतोषजनक रही तो ‘लांग मार्च (Long March)’ जारी रहेगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें