Double Suicide Case : छत से लटकी मिली दो बहनों की लाश....
देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Double Suicide Case : छत से लटकी मिली दो बहनों की लाश....

मौत बनी मिस्ट्री : दो बहनें घर में लेती थी निजी ट्यूशन, घर से आने लगी बदबू – छत से लटकी मिली दोनों की लाश

Double Suicide Case : 

Double Suicide Case : सुसाइड का ऐसा मामला जो आपने न देखा होगा न सुना होगा। महाराष्ट्र के नवी मुंबई में ऐसा ही एक मामला सामने आया है यहां दोनों बहनों की लाश अपने ही घर से बरामद हुई है। दो बहनों के शव सड़ी हुई हालत में मिले है। घटना का पता तब चला जब पड़ोसियों ने लड़कियों के घर से बदबू आने की शिकायत की। इसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने घर की जांच-पड़ताल उसके बाद दोनों बहनों की लाश लटकी हुई नजर आई।

Double Suicide Case : 

Double Suicide Case : लक्ष्मी पंठारी (33) और उनकी बहन स्नेहा पंठारी (26) एक साथ इस फ्लैट में रहती थीं। रबाले पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, “पुलिस ने फ्लैट के दरवाजे का ताला तोड़ा और पाया कि महिलाएं छत से लटकी हुई हैं।” पुलिस को अंदेशा है कि दोनों बहनों ने फांसी लगा ली। पर अभी तक कोई भी इसके पीछे का कारण नहीं खोज पाया है की किन कारणों के चलते दोनों ने यह फैसला किया?

इसे भी पढ़े- आफत की बारिश! कई राज्यों में भारी बारिश ने मचाया कोहराम, IMD ने इन राज्यों में किया अलर्ट जारी

Double Suicide Case : 

Double Suicide Case : उन्होंने बताया कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा कि दोनों महिलाएं अपने घर में निजी ट्यूशन लेती थीं, और बहुत कम मौकों पर ही पड़ोसियों से मिलती थीं। पुलिस ने बताया कि कुछ साल पहले उन्होंने अपने पिता को खो दिया था और उनकी मां ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस के मुताबिक दोनों महिलाओं को आखिरी बार शुक्रवार को देखा गया था। पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है।

इसे भी पढ़े- दिन के उजाले में रास्ता पूछने के बहाने लड़की से की गंदी हरकत, फिर जो हुआ वो आप खुद देखें…..वायरल हुआ युवती का पोस्ट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow