nayaindia NCP Sharad Pawar शरद पवार का केंद्र पर निशाना
kishori-yojna
देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| NCP Sharad Pawar शरद पवार का केंद्र पर निशाना

शरद पवार का केंद्र पर निशाना

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि विपक्षी दलों के नेताओं की गिरफ्तारी एक योजना के रूप किया जा रहा है। पवार ने समाचार पत्र का हवाला देते हुए कहा कि जिस तरह केंद्रीय जांच एजेंसियों ने किस तरह विपक्षी दलों व उनके नेताओं के खिलाफ कार्रवाई तेज की है उसका पूरा ब्योरा है। उससे ऐसा प्रतीत होता है कि विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ मामले दर्ज कराना और उन्हें गिरफ्तार करवाना केंद्र की प्रमुख परियोजना है।

पवार ने कहा कि जब भी उन्हें (सरकार को) चुनाव के नतीजों को लेकर संदेह होता है तो इस प्रकार के कदम महत्वपूर्ण कार्य के तौर पर उठाए जाते हैं। समाज के सामने मौजूद चुनौतियों और मुद्दे दरकिनार रख दिए जाते हैं। राकांपा प्रमुख ने कहा कि हम इसका राजनीतिक तरीके से जवाब देंगे।

पात्रा चॉल के पुनर्विकास से जुड़े धनशोधन के मामले की प्रमुख गवाह ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से कथित तौर पर कहा है कि 2008-09 में इलाके के कुछ निवासियों ने चॉल के पुनर्विकास के लिए स्थानीय राजनेताओं के माध्यम से राकांपा प्रमुख शरद पवार से संपर्क किया था। इस मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत भी एक आरोपी हैं। मामले की जांच ईडी कर रही है। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × two =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अंडमान निकोबार के द्वीपों को मिले नए नाम
अंडमान निकोबार के द्वीपों को मिले नए नाम