nayaindia Rahul Gandhi inquired health of Sanjay Raut राहुल गांधी ने संजय राउत के स्वास्थ्य की जानकारी ली
kishori-yojna
देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Rahul Gandhi inquired health of Sanjay Raut राहुल गांधी ने संजय राउत के स्वास्थ्य की जानकारी ली

राहुल गांधी ने संजय राउत के स्वास्थ्य की जानकारी ली

मुंबई। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपनी राजनीतिक असहमति को दरकिनार करते हुए शिवसेना (UBT) के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को फोन कर उनका हालचाल पूछा। राउत ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि गांधी ने  (Bharat Jodo Yatra) में अपने व्यस्त कार्यक्रम से रविवार देर रात फोन कर उनके सेहत के बारे में पूछा। करीब 110 दिन जेल में बिताने के बाद पिछले सप्ताह जमानत पर रिहा हुए राउत से राहुल गांधी ने कहा, हम आपके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। राउत ने ने कहा, कुछ मुद्दों पर गहरे मतभेदों के बावजूद अपने राजनीतिक सहयोगी का कुशलक्षेम पूछना मानवता की निशानी है। सेना (UBT) के नेता ने कहा कि आज के राजनीतिक कटुता के माहौल में ऐसा आचरण दुर्लभ होता जा रहा है।

राउत ने कहा, मैं एक राजनीतिक सहयोगी के पीड़ा को महसूस करने के लिए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सहानुभूति की सराहना करता हूं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपनी भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में प्यार और करुणा पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और इसकी प्रशंसा हो रही है। उनकी इस विशेषता से रोज हजारों लोग उनसे मिलने आ रहे हैं। जमानत पर रिहा होने के तुरंत बाद राउत ने अपने खराब स्वास्थ्य के कारण यात्रा में शामिल होने में असमर्थता व्यक्त की थी, हालांकि शिवसेना (UBT) के वरिष्ठ नेता जैसे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) और अंबादास दानवे (Ambadas Danve) और अन्य 11 नवंबर को गांधी के साथ नांदेड़ में उनके साथ यात्रा में शामिल हुए थे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 5 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चुनाव से पहले शिवराज का बडा ऐलान
चुनाव से पहले शिवराज का बडा ऐलान