nayaindia TDP MLA Attack in Assembly on Jagan Behest Chandrababu Naidu जगन के कहने पर टीडीपी विधायक ने विधानसभा में किया हमला: चंद्रबाबू नायडू
महाराष्ट्र

जगन के कहने पर टीडीपी विधायक ने विधानसभा में किया हमला: चंद्रबाबू नायडू

ByNI Desk,
Share

अमरावती। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू (N Chandrababu Naidu) ने सोमवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी. (Jagan Mohan Reddy) के कहने पर उनके विधायक ने तेदेपा के विधायक पर हमला किया। पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि दलित विधायक, डोला बाला वीरंजनेय स्वामी पर हमला पूर्व नियोजित था और मुख्यमंत्री के प्रोत्साहन पर किया गया। उन्होंने विधानसभा के अंदर टीडीपी (TDP) विधायक पर हुए हमले की कड़ी निंदा करते हुए इसे विधानसभा के इतिहास का सबसे काला दिन करार दिया।

ये भी पढ़ें- http://मिट्टी धंसने से जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर यातायात ठप

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के इतिहास में कभी भी किसी विधायक पर सदन के अंदर हमला नहीं किया गया और आज विधानसभा के इतिहास का सबसे काला दिन है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी विधायी निकायों की छवि खराब करने वाले दागी मुख्यमंत्री के रूप में जाने जाएंगे। उन्होंने कहा, विधानसभा के पटल पर विधायक पर हमले के साथ, लोग वाईएसआरसीपी (YSRCP) की नीतियों को समझ गए हैं। विधानसभा के चल रहे सत्र को कौरव सभा करार देते हुए चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) ने कहा कि विधान परिषद के चुनावों के नवीनतम परिणामों के साथ जगन पागल हो गए हैं।

गौरतलब है कि राज्य विधानसभा में सोमवार को अभूतपूर्व दृश्य देखने को मिला, जब टीडीपी सदस्य विधानसभा अध्यक्ष तम्मिनेनी सीताराम (Tammineni Sitaram) को घेर कर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। वे सरकार से सड़कों पर जनसभाओं पर प्रतिबंध लगाने वाले आदेश को वापस लेने की मांग कर रहे थे। हंगामे के बीच, सत्तारूढ़ दल के एक विधायक पोडियम पर पहुंचे और नीचे गिरे स्वामी को वापस खींच लिया। इस मारपीट में वाईएसआरसीपी के एक और विधायक भी शामिल हुए। दोनों पार्टियों के विधायकों ने एक दूसरे पर हमले का आरोप लगाया है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें