nayaindia Tunisha Death Case Sheezan Khan Judicial Custody For 14 Days तुनिषा मौत मामला : शीजान खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत
महाराष्ट्र

तुनिषा मौत मामला : शीजान खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

ByNI Desk,
Share

पालघर। महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर जिले की एक अदालत ने अपनी सह-अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) को कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीजान खान (Sheezan Khan) को शनिवार को 14 दिन (14 Days) की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया। शनिवार को खान की पुलिस हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें वसई की एक मजिस्ट्रेट अदालत (Magistrate Court) में पेश किया गया। 

शुक्रवार को अभिनेता की पुलिस हिरासत एक दिन और बढ़ा दी गई थी। मजिस्ट्रेट ने खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अभिनेत्री को कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) के लिए उकसाने के आरोप में खान (27) को पालघर जिले की वालिव पुलिस ने 26 दिसंबर को गिरफ्तार (Arrested) किया था। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

टीवी सीरियल ‘अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल (Ali Baba Dastan-e-Kabul)’ में अभिनय कर रहीं 21 वर्षीय शर्मा 25 दिसंबर को वसई के पास शो के सेट पर वॉशरूम में फांसी के फंदे से लटकी मिली थीं। शर्मा की मां ने आरोप लगाया है कि खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और उसका ‘इस्तेमाल’ किया। उन्होंने यह भी दावा किया है कि टेलीविजन धारावाहिक जिसका वे दोनों हिस्सा थे, उसके सेट पर खान ने उनकी बेटी को थप्पड़ मारा था और वह शर्मा को उर्दू पढ़ा रहा था तथा चाहता था कि वह हिजाब पहने। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें