इंडिया ख़बर

वीडियो कॉल पर कहा- अपने कपड़े उतारो, नहीं मानने पर काटने लगा हाथ की नसें , फिर जो हुआ ...

Share
वीडियो कॉल पर कहा- अपने कपड़े उतारो, नहीं मानने पर काटने लगा हाथ की नसें , फिर जो हुआ ...
पुणे | Demand to be nude on video call : सोशल मीडिया में अब कुछ भी सोशल नहीं रहा है. यहां अपराधी अक्सर मासूम लोगों को अपना शिकार बनाने की फिराक में लगे रहते हैं. ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहीं रहने वाली एक नाबिलग के साथ एक शातिर अपराधी ने पहले तो उसे प्यार में फंसाया फिर ब्लैकमेलिंग का खेल खेलना शुरू कर दिया . पीडिता द्वारा दर्ज की गई शिकायत में उसने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से उसके बातचीत एक युवक से होने लगी थी. कुछ दिनों बाद उनकी दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई. पीड़िता ने बताया कि अक्सर उनकी वीडियो कॉल पर भी बात होने लगी थई. युवक बार-बार डर्टी चैट करने में अपनी रूची दिखाता था. लेकिन उसके हाथों निराशा लगता थी. ये सबकुछ 6 महीने तक चला. Demand to be nude on video call :

फिर एक दिन हुआ कुछ ऐसा

Demand to be nude on video call : पीड़िता ने कहा कि 6 महीने तक बात करने के बाद एक दिन अचानक उसने मुझे वीडियो कॉल पर कपड़े उतारने को कहा. लड़की के मना करने पर उसने अपना हाथ की नसें काटना शुरू कर दिया . इसके बाद युवती डर गई और लड़के की बात मान ली. लेकिन लड़के के मन में तो कुछ और ही था. उसने पीड़िता का एक वीडियो बना लिया. बाद में क्लिप भेज कर पैसों की मांग करने लगा. पीड़िता ने कई बार लड़के के सामने हाथ पैर जोड़े लेकिन वह नहीं माना, इसके बाद युवती ने घऱ पर रखे पैसे और गहने बेचकर युवक के अकाउंट में पैसे भेज दिये. इसे भी पढें- हंस मत देना ! कैसे दिखते हैं आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार सरकारी डाक्यूमेंट्स पर, रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी… Demand to be nude on video call :

शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Demand to be nude on video call : इस मामले में का खुलासा तब हुआ जब घर पर मां ने बेटी से गहनों और पैसों के बारे में पूछा. तब जाकर पीड़िता ने मां को सारी बात बता दी. महिला ने बेटी के साथ थाने पहुंचकर सारी बात बता दी. पुलिस ने इस मामले में त्वरीत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से उसका मोबाइल जब्त किया है जिसमें से वो वीडियो भी थे जिससे वो युवती को ब्लैकमेल कर रहा था. पुलिस को युवक के पास से कई और लड़कियों के वीडियो भी मिले हैं. आरोपी ओला में कैब ड्राइवर है और पुलिस उससे अब सख्त पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढें-कावड़ियों से परेशान उत्तराखंड पुलिस, भेष बदलकर आने वाले 26,000 कावडियों को भेजा वापस

Published

और पढ़ें