Maharashtra Nawab Malik Court : कोर्ट ने लगाई नवाब मलिक के क्लास...
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Maharashtra Nawab Malik Court : कोर्ट ने लगाई नवाब मलिक के क्लास...

Maharastra : कोर्ट ने लगाई नवाब मलिक की क्लास, कहा- अगली सुनवाई तक ना बयान दूंगा और ना ट्वीट करूंगा….

Maharashtra Nawab Malik Court :

मुंबई | Maharashtra Nawab Malik Court : शाहरूख खान के बेटे का नाम ड्रग्स केस से जोड़े जाने के बाद लगातार महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक NCB पर हमलावर थे. मलिक इस दौरान वयक्तिगत टिप्पणियां करने से भी नहीं चुके. अब जब निजी हमलों का मामला कोर्ट तक पहुंच गया है तो नवाब मलिक पूरी तरह से बैक फूट पर आ गये हैं. बंबई उच्च न्यायालय में राकांपा नेता नवाब मलिक ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े, उनके पिता और परिवार के सदस्यों के खिलाफ मामले के सुनवाई की अगली तारीख, 9 दिसंबर तक कोई ट्वीट नहीं करेंगे और न ही सार्वजनिक रूप से बयान देंगे.

Maharashtra Nawab Malik Court :

कोर्ट ने लगाई नवाब की क्लास

Maharashtra Nawab Malik Court : नवाब मलिक के बयानों पर कोर्ट ने उनकी क्लास लगा दी. कोर्ट ने पूछा कि क्या उन्होंने वानखेड़े की जातीय पहचान के खिलाफ अपने आरोपों के संबंध में जाति संवीक्षा समिति के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है. यदि उन्होंने ऐसा नहीं किया है कि तो फिर ‘मीडिया में प्रचार’ के पीछे क्यों कर रहे हैं. कोर्ट ने कहा कि आखिर आपकी मंशा क्या है. कोर्ट ने सवाल पूछन के बाद कहा एक मंत्री से इस तरह का व्यवहार शोभा नहीं देता.

इसे भी पढें-क्रिप्टोक्यूरेंसी भविष्य: आरबीआई जल्द ला रही अपनी डिजिटल मुद्रा, जानें यह बिटकॉइन से कितनी अलग

समीर वानखेड़े के पिता पहुंचे थे कोर्ट

Maharashtra Nawab Malik Court : कोर्ट ने कहा कि वह अगली सुनवाई तक मंत्री को वानखेड़े के खिलाफ सार्वजनिक टिप्पणी करने से रोकने के लिए एक आदेश पारित करना चाहती है. पीठ ने कहा कि यह स्पष्ट है कि मलिक ने द्वेष में आकर ट्वीट किये थे. उच्च न्यायालय ने सवाल किया कि मंत्री ऐसा व्यवहार क्यों कर रहे हैं? हम यह जानना चाहते हैं. बता दें कि समीर वानखेड़े के पिता ने कोर्ट में नवाब मलिक के खिलाफ परिवार के संबंध अनगरल बयान देने के आरोप में कोर्ट में केस दर्ज कराया था.

इसे भी पढें-टीम इंडिया का सिरदर्द बना ये खिलाड़ी, अगले टेस्ट मैच में होगा बाहर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
साउथ अफ्रीका से आए लोगों ने यहां बढ़ाई दहशत, ‘Omicron’ वैरिएंट को लेकर प्रशासन आया हरकत में
साउथ अफ्रीका से आए लोगों ने यहां बढ़ाई दहशत, ‘Omicron’ वैरिएंट को लेकर प्रशासन आया हरकत में