nayaindia Mamata Banerjee on President Election: ममता दीदी बोलीं- खेल अभी बाकी है!
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| Mamata Banerjee on President Election: ममता दीदी बोलीं- खेल अभी बाकी है!

ममता दीदी बोलीं- खेल अभी बाकी है! हमारे समर्थन के बिना आप आगे नहीं बढ़ पाएंगे

नई दिल्ली | Mamata Banerjee on President Election: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में ‘खेला होबे’ के दम पर अपनी पार्टी TMC को एक तरफा जीत दिलाकर विपक्षीयों में तहलका मचाने वाली ममता बनर्जी ने एक बार फिर से राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों में भारी जीत दर्ज करने वाली भाजपा के ऊपर हमला बोलते हुए ममता दीदी ने कहा है कि ‘खेल’ अभी खत्म नहीं हुआ है।

UP Election Mamta Akhilesh :
Image Source : Indian Express

आसान नहीं होगा राष्ट्रपति का चुनाव
Mamata Banerjee on President Election: ममता दीदी ने भाजपा को उत्तर प्रदेश में मिली प्रचंड जीत को बड़ी जीत नहीं बताते हुए कटाक्ष किया कहा है कि, पिछली बार की तुलना में हार के बावजूद समाजवादी पार्टी जैसे दल मजबूत स्थिति में आ गए हैं। टीएमसी सुप्रीमो ममता दीदी ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों हलचल पैदा हो गई है। ममता दीदी ने आज ऐलान किया कि चार राज्यों में विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने वाली भाजपा के लिए आगामी राष्ट्रपति चुनाव जीतना आसान नहीं होगा।

हमारे समर्थन के बिना आप आगे नहीं बढ़े पाएंगे
दीदी ने कहा कि, खेल अभी खत्म नहीं हुआ है। उनके पास कुल विधायकों का आधी संख्या भी नहीं है। देश भर में विपक्षी दलों के अभी भी ज्यादा विधायक हैं। ऐसे में आपको यह नहीं भूलना चाहिए कि हमारे समर्थन के बिना आप (भाजपा) आगे नहीं बढ़े पाएंगे।

ये भी पढ़ें:- सोनिया गांधी और राहुल बोले- फेसबुक देश के लोकतंत्र के लिए खतरा…

यूक्रेन के छात्रों को तत्काल दिया जाए मेडिकल कॉलेजों में प्रवेश
इसी के साथ ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर यूक्रेन के छात्रों को सरकारी मेडिकल कॉलेजों में इंटर्नशिप और देश के निजी मेडिकल कॉलेजों में प्रवेश के लिए समायोजित करने और अनुमति देने के लिए तत्काल हस्तक्षेप का अनुरोध किया है।

ये भी पढ़ें:- बिहार में जदयू नेता के पोते की बीच रास्ते में गोली मारकर हत्या, बाइक से घर आ रहा था मृतक

Leave a comment

Your email address will not be published.

three + thirteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मोदी पर अब स्वामी का ज्यादा सीधा हमला
मोदी पर अब स्वामी का ज्यादा सीधा हमला