इंडिया ख़बर

गोवा में ममता ने टीएमसी को बताया एकमात्र विकल्प, कांग्रेस फेसबुक, ट्विटर में व्यस्त

ByNI Desk,
Share
गोवा में ममता ने टीएमसी को बताया एकमात्र विकल्प, कांग्रेस फेसबुक, ट्विटर में व्यस्त
तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी, जो अगले साल राज्य विधानसभा चुनाव से पहले गोवा की दो दिवसीय यात्रा पर हैं। ममता दीदी ने भाजपा पर निशाना साधा और टीएमसी को भगवा पार्टी के एकमात्र विकल्प के रूप में पेश किया। उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि वे फेसबुक और ट्विटर पर व्यस्त हैं इसलिए मैं आई। दिल्ली की दादागिरी अब नहीं चलेगी। महज दो महीने में पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का तटीय राज्य का यह दूसरा दौरा है। (mamata didi in goa ) also read: चार धाम सड़क-चौड़ाई परियोजना वापस चालू, सुप्रीम कोर्ट ने दिया राष्ट्रीय सुरक्षा का हवाला

आप और टीएमसी ने विधानसभा चुनाव में साथ आने से मना किया

गोवा के एकमात्र राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के सदस्य चर्चिल अलेमाओ और राज्य के पूर्व सीएम सोमवार को टीएमसी में शामिल हो गए। बड़बड़ाहट पर कि बंटे हुए वोट होंगे। बनर्जी ने कहा कि हम यहां वोट बांटने के लिए नहीं हैं, लेकिन हम यहां भाजपा विरोधी वोट को एकजुट करने के लिए हैं। टीएमसी में यहां कोई आलाकमान संस्कृति नहीं है। आम आदमी पार्टी (आप) और टीएमसी दोनों ने गोवा विधानसभा चुनाव में एक साथ आने की बात से इनकार किया है। पार्टी की डेस्क प्रभारी आतिशी ने कहा कि आप ने कहा था कि वह गोवा का विकल्प मुहैया कराने और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

विधानसभा चुनाव के लिए गोवा की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी ( mamata didi in goa )

टीएमसी, जिसने घोषणा की थी कि वह विधानसभा चुनाव के लिए गोवा की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। टीएमसी ने सबसे पुराने क्षेत्रीय संगठन, महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के साथ गठबंधन किया है। टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी, जो गोवा में ममता के साथ हैं। और राज्य में राजनीतिक स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं, उन्होने कहा कि कांग्रेस और टीएमसी के बीच अंतर यह है कि कांग्रेस एक कीबोर्ड योद्धा है और टीएमसी एक वास्तविक योद्धा है। गोवा चुनाव टीएमसी के लिए महत्वपूर्ण है, जो आक्रामक रूप से खुद को भाजपा के विकल्प के रूप में पेश कर रहा है, और पूर्व और उत्तर पूर्व के अलावा देश के अन्य हिस्सों में भी पैठ बनाने की कोशिश कर रहा है। ( mamata didi in goa )
Published

और पढ़ें