nayaindia Mamata Support to Akhilesh: अखिलेश के लिए ‘ममता दीदी’ जाएंगी वाराणसी
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Mamata Support to Akhilesh: अखिलेश के लिए ‘ममता दीदी’ जाएंगी वाराणसी

UP में अखिलेश की जीत के लिए ‘ममता दीदी’ जाएंगी वाराणसी, विश्वनाथ मंदिर में दीप जलाकर करेंगी प्रार्थना

लखनऊ | Mamata Support to Akhilesh: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 का घमासान केवल यूपी तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि इसका असर दूसरे राज्यों, पार्टियों और नेताओं पर भी देखा जा रहा है। इसका उदाहरण पेश कर रही हैं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। ममता दीदी की पार्टी टीएमसी है। जिसका यूपी में दूर-दूर तक कोई प्रभाव दिखाई नहीं देता हैं फिर भी ममता दीदी अपनी पार्टी को छोड़ समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की जीत के लिए दुआं कर रही हैं और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री का ताज दिलाना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें:- समाजवादी पार्टी ने सीएम योगी के सामने गोरखपुर सदर सीट से महिला को उतारा चुनावी मैदान में

ममता दीदी ने कहा- यूपी चुनाव में सपा की जीत हो
पश्चिम बंगाल की सीएम ममता दीदी ने कहा है कि, मैं वाराणसी जाऊंगी और शिव मंदिर में दीया जलाऊंगी। मैं ये भी जानती हूं कि वाराणसी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लोकसभा क्षेत्र है, लेकिन कोई भी कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र हैं। मैं चाहती हूं, यूपी चुनाव में समाजवादी पार्टी की जीत हो।

ये भी पढ़ें:- BJP विधायक ने सीएम उद्धव को पत्र लिखकर की शिवाजी पार्क में स्मारक बनाने की मांग…

अखिलेश के लिए करेंगी यूपी का दौरा
Mamata Support to Akhilesh: आपको बता दें कि, पश्चिम बंगाल में एकछत्र राज कर रही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यूपी चुनावों में अखिलेश यादव को अपना समर्थन दिया है विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी की जीत की कामना की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, यूपी के लोग उनका समर्थन करते हैं, तो इस चुनाव में अखिलेश जी के जीतने की संभावना है। ऐसे में ममता दीदी अखिलेश यादव के समर्थन और वर्चुअल चुनावी सभा के लिए दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंच रही हैं।

ये भी पढ़ें:- ओवैसी पर हुए हमले पर बोले शाह- भड़काऊ भाषण देते हैं सुरक्षा लेते नहीं हैं, हम क्या कर सकते हैं…

पीएम मोदी के खिलाफ अभी से मिशन 2024 की तैयारी
आपको बता दें कि, 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में सीएम ममता बनर्जी अभी से जुटी हैं और प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अभी से विपक्ष को एकजुट करने में लगी हुई हैं। इसके लिए ममता दीदी कई राज्यों के दौरे कर चुकी है और आगे भी करती रहेंगी जिससे बिखरे हुए विपक्ष को एकजुट किया जा सके।

Leave a comment

Your email address will not be published.

5 × four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत ने एयरस्पेस उल्लंघन पर बात की
भारत ने एयरस्पेस उल्लंघन पर बात की