TMC Mamta Banerjee Goa : TMC की ऩई परिभाषा कहा- TMC का मतलब ...
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| TMC Mamta Banerjee Goa : TMC की ऩई परिभाषा कहा- TMC का मतलब ...

Mamta Banerjee ने दी TMC की ऩई परिभाषा कहा- TMC का मतलब टैम्पल’, ‘मॉस्क’ और चर्च

TMC Mamta Banerjee Goa :

पणजी | TMC Mamta Banerjee Goa : बंगाल की सीएम और TMC प्रमुख ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी को नई तरह से परिभाषित कर दिया है. दीदी ने शुक्रवार को गोवा में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि BJP उन्हें ‘हिंदू विरोधी’ मानती है. जबकि BJP ‘चरित्र प्रमाण पत्र’ देने वाला कोई नहीं है. दीदी ने कहा कि उनकी पार्टी के नाम ‘TMC’ में ‘T’ का अर्थ Tample (मंदिर), ‘M’ का मॉस्क (Masjid) और ‘सी’ का चर्च (Church) है. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) शासित राज्य गोवा में ममता बनर्जी 3 दिन के दौरे पर हैं. BJP के गढ से दीदी अब उनके लिए चुनौती दी रही है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी वोट बांटने के लिए नहीं बल्कि राज्य को ‘मजबूत और आत्मनिर्भर’ बनाने के लिए यहां चुनाव लड़ना चाहती है. उन्होंने यदि हमारी सरकार यहां बनती है कि राज्य का शासन दिल्ली से नहीं चलेगा.

लोगों को धर्म के आधार पर नहीं बाटते

TMC Mamta Banerjee Goa : बनर्जी ने कहा कि उनकी पार्टी लोगों को धार्मिक आधार पर नहीं बांटती, भले ही वे हिंदू, मुस्लिम या ईसाई हों. TMC ने गोवा की सभी 40 विधानसभा सीटों पर आगामी चुनाव लड़ने की घोषणा की है. पार्टी ने कई स्थानीय नेताओं को अपने पाले में लाना शुरू कर दिया है. बनर्जी के दौरे को 2022 के शुरु में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में राजनीतिक मूड को भांपने के उनके प्रयास के रूप में देखा जा रहा है. गोवा में TMC नेताओं के साथ अपनी पहली बातचीत के दौरान, बनर्जी ने भाजपा पर राज्य में उनके पोस्टर हटाने का आरोप लगाया और कहा कि भारत के लोग भगवा पार्टी को हटा देंगे.

इसे भी पढें-Malaika Arora से जब महिला ने मांगी भीख तो कुछ ऐसा दिखा उनका अंदाज, Video बता रहा सबकुछ

BJP को अपने चरित्र पर ध्यान देना चाहिए

TMC Mamta Banerjee Goa : ममता बनर्जी ने कहा कि जब मैं गोवा आती हूं, तो वे मेरे पोस्टर खराब कर देते हैं. आपको भारत से हटा दिया जाएगा. बनर्जी ने कहा कि अगर गोवा में TMC सत्ता में आती है तो वह बदले के एजेंडे से नहीं, बल्कि राज्य के लिए काम करेगी. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के नाम ‘टीएमसी’ के तीन अक्षरों का अर्थ ‘टैम्पल, मॉस्क और चर्च’ है. उन्होंने कहा कि दूसरों को ‘चरित्र प्रमाण पत्र देने से बचते हुए उन्हें अपना चरित्र तय करना चाहिये.

इसे भी पढें-Ghazipur Border से पुलिस ने हटाए बैरिकेड, राकेश टिकैत बोले- रास्ता खुला तो हम फसल बेचने जाएंगे पार्लियामेंट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पाकिस्तानः आर्थिक विजन और सैनिक खर्च
पाकिस्तानः आर्थिक विजन और सैनिक खर्च