रियल पालिटिक्स

PM Modi पर Manish Sisodiya ने किया बड़ा हमला, कहा- ‘फर्जी’ मामलों के लिए 15 लोगों की ब्लैकलिस्ट सौंपी...

Share
PM Modi पर Manish Sisodiya ने किया बड़ा हमला, कहा- ‘फर्जी’ मामलों के लिए 15 लोगों की ब्लैकलिस्ट सौंपी...
नयी दिल्ली | Manish Sisodiya PM Modi : आम आदमी पार्टी (AAP) और भाजपा (BJP) के बीच लंबे समय से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब एक बार फिर इनके बीच राजनीति गर्माने की पूरी गुंजाइश हैं. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) ने शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने दिल्ली पुलिस ( Delhi Police) , CBI और CBI को 15 लोगों के नाम भेजे हैं तथा उनसे इन लोगों के खिलाफ ‘‘छापे मारने और फर्जी प्राथमिकियां दर्ज’’ करने को कहा है. सिसोदिया ने ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि इस सूची में कई नाम आम आदमी पार्टी से जुड़े लोगों के हैं. Manish Sisodiya PM Modi :

भाजपा की ओर से अबतक नहीं आई है प्रतिक्रिया

Manish Sisodiya PM Modi : भारतीय जनता पार्टी या केंद्र सरकार ने अभी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. सिसोदिया ने आरोप लगाया कि हमें विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और दिल्ली पुलिस को 15 लोगों की सूची सौंपी है. अगले चुनावों से पहले उन्हें बर्बाद करने के लिए उनके खिलाफ छापे मारने तथा फर्जी प्राथमिकियां दर्ज करने को कहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा शाम तक इसके जवाब में एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर सकती है. इसे भी पढें- एलोन मस्क ने टेस्ला बॉट लॉन्च किया और इंटरनेट मेम्स के साथ ‘टर्मिनेटर’ फिल्म में बदलाव

राकेश अस्थाना मोदी का ‘ब्रह्मास्त्र’ हैं

मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने यह काम करने का वादा किया है. उन्होंने कहा कि राकेश अस्थाना मोदी का ‘ब्रह्मास्त्र’ हैं. उन्होंने वादा किया है कि जो भी हो, वह यह काम करवा देंगे. सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी सच्चाई और ईमानदारी की राजनीति करती है। उन्होंने कहा, ‘‘आप सीबीआई और ईडी को भेज सकते हैं, हम उनका स्वागत करेंगे. इसे भी पढें- Gym करने वाले व्यक्ति को ध्यान से देख लें, 68 साल के इस राज्य की सीएम हैं… ( Watch Video )
Published

और पढ़ें