यात्रियों से भरी बस में भीषण आग, चीख-पुकार के बीच पूरी बस जल कर खाक - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया|

यात्रियों से भरी बस में भीषण आग, चीख-पुकार के बीच पूरी बस जल कर खाक

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के उसराहार थाना क्षेत्र आज एक बड़ा हादसा होने से बच गया। आज सवेरे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे (agra lucknow expressway) पर बिहार के पूर्णिया से दिल्ली जा रही स्लीपर बस जल कर खाक (Massive Fire in Bus) ही गई। लेकिन गनीमत रही की कोई भी जनहानि नहीं हुई।

हादसे की सूचना मिलते ही उप जिलाधिकारी सत्य प्रकाश मिश्रा, पुलिस उपाधीक्षक और उसराहार थाना प्रभारी अमरपाल सिंह भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार, आज सबुह करीब 10 बजे यह घटना हुई। आग की जानकारी होने के बाद यूपीडा की एक और जिला दमकल विभाग की ओर से दो दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बस जल कर खाक हो गई।

ताखा के उप जिलाधिकारी सत्य प्रकाश मिश्रा का कहना है कि बस के यात्रियों को दिल्ली भेजने के लिए इंतजाम तो किया ही जा रहा है उनके खाने पीने का भी प्रबंधन जिला और पुलिस प्रशासन करने में लगा हुआ है।

चालक-परिचालक बस छोड़कर गायब
आग लगने से बस में बैठी सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। चीख-पुकार के बीच बस में सवार यात्रियों ने अपनी जान बचाने के लिए बस से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। सवेरे जैसे ही बस में आग लगने की घटना हुई तो चालक और परिचालक बस को छोड़कर फरार हो गया।

सामान छोड़ बचाई जान
जब बस में आग लगी तब बस में सवार यात्रियों की संख्या 50 से 70 के आसपास बताई जा रही है। जो आग लगने के कारण बस से उतर कर भाग निकले इस कारण अधिकांश का सामान बस में ही छूट गया जो आग की भेट चढ़ गया। शुक्र रहा कि ये घटना दिन में हुई अगर रात के अंधेरे में घटी होती तो बड़ी जनहानी हो सकती थी, क्योंकि रात में यात्री सोते रहते है। बस में सवार यात्रियों का कहना है कि जैसे ही आग लगने की घटना हुई तो चालक और परिचालक मौका से फरार हो गए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *