Auto drivers gang-raped :कुछ घंटे के भीतर छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म...
देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Auto drivers gang-raped :कुछ घंटे के भीतर छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म...

घऱ पर भाभी से लड़कर निकली थी नाबालिग, चंद घंटों में दो बार गैंगरेप

नागपुर | Auto drivers gang-raped : अक्सर देखा जाता है कि बच्चे घर से नाराज होकर निकल जाते हैं और हादसे का शिकार हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के नागपुर में रहने वाली एक नाबालिग के साथ हुआ है. पारिवारिक झगड़े के बाद ग़ुस्से में घर छोड़कर निकली नाबालिग लड़की से दो अलग-अलग स्थानों पर कुछ घंटे के भीतर छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपियों में से चार आटोरिक्शा चालक शामिल हैं. पुलिस न बताया कि तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार रात तिमकी इलाके में एक कमरे में नाबालिग का चार लोगों ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया और इसके बाद मायो अस्पताल चौराहे के निकट दो लोगों ने ऑटोरिक्शा में उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया.

Auto drivers gang-raped :

भाभी से झगड़कर निकली थी पीड़िता

Auto drivers gang-raped : अनुसूचित जाति की नाबालिग लड़की का घर में भाभी से झगड़ा हो गया था. पुलिस ने बताया कि इसके बाद वह घर छोड़कर निकल गई और उसके एक दोस्त ने उसे अपने ऑटोरिक्शा से लोहापुल इलाके में छोड़ दिया, जहां वह एक ऑटोरिक्शा चालक से मिली. शाहनवाज नाम के ऑटो चालक ने पैसे और आश्रय देने का बहाना बनाकर उसे अपने साथ ले गया. ऑटोरिक्शा में बिठाकर वो पीड़िता को एक अवैध शराब की दुकान पर लेकर गया. यहां उसने शराब पी और लड़की को भी पीने को मजबूर किया. वहां लड़की से शाहनवाज, उसके दोस्त तौशीफ मोहम्मद यूसुफ (26) और दो लोडर ने दुष्कर्म किया. इसके बाद शाहनवाज़ ने लड़की को मायो अस्पताल चौराहे पर छोड़ दिया.

इसे भी पढें- मोहर्रम में होता है रेप, काटी जाती है गाय ! आखिर क्यों छिड़ गया यूपी में जारी की गयी गाइडलाइन पर विवाद

Auto drivers gang-raped :

जीआरपी को लड़की को देखने पर हुआ शक

पीड़िता ने बताया कि वहां एक बार फिर से दो अन्य ऑटोरिक्शा चालकों ने लड़की को जबरन अपने साथ बैठा लिया. इसके बाद दुष्कर्म किया. किसी तरह जब पीड़िता स्टेशन पहुंची तो नागपुर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने लड़की को देखा. कुछ संदेह होने पर उन्होंने लड़की को विश्वास में लिया और उसे बाल देखभाल केंद्र को सौंप दिया. पुलिस ने अबतक 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन आरोपी फ़रार हैं.

इसे भी पढें- विकास गुप्ता ने राखी सावंत के साथ की ऐसी हरकत हो गए ट्रोल – देखें VIDEO

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow