नाबालिग बहन का भागना नहीं बर्दाश्त कर पाया भाई मार दी गोली - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया|

नाबालिग बहन का भागना नहीं बर्दाश्त कर पाया भाई मार दी गोली

मेरठ । कई बार देखा जाता है कि प्रेम संबंधों का अंत सुखद नहीं होता. उत्तर प्रदेश के मेरठ से भी ऐसा ही मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार एक भाई ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि 1 दिन पहले वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी. बेटी अचानक गायब हो जाने के बाद पूरा परिवार परेशान था और उसकी खोजबीन में लगा हुआ था. परिवार को जब यह पता चला कि उनके घर की बेटी कहीं लापता नहीं हुई है बल्कि अपने प्रेमी के साथ भाग गई है तो यह बात भाई को बिल्कुल भी गवारा नहीं गई. उसने कसम खा ली की मां अपनी बहन को जिंदा नहीं छोड़ेगा. भाई को मौका भी मिल गया जब अगले ही दिन बहन वापस अपने घर आ गई. बहन के घर वापस आने की सूचना जैसे ही भाई को मिली तो वह भागता हुआ अपने घर आया और गोली मारकर अपनी बहन की हत्या कर दी.

गांव के एक लड़के से का प्रेम संबंध

पूरा मामला मेरठ के सरधना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इलाके में रहने वाले लोगों को कहना है कि पिछले कुछ समय से 16 साल की युवती का संबंध अपने ही गांव में रहने वाले गौरव के साथ था. जब इस बात की जानकारी गौरव के घर वालों को मिली तो उन्होंने गौरव के साथ मारपीट कर उसे समझाने की बहुत कोशिश की. लेकिन इसके अगले ही दिन गौरव नाबालिग युवती को लेकर भाग निकला. दोनों के बीच क्या हुआ यह तो किसी को भी जानकारी नहीं है लेकिन अगले ही दिन युवती अपने घर वापस आ गई. जिसके बाद भाई ने उसकी निर्मम हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें – लो भाई आ गये अच्छे दिन ! स्विट्जरलैंड के बैंकों में 2007 के बाद जमा हुए सबसे ज्यादा पैसे

पुलिस जांच में जुटी

नाबालिग युवती की गोली लगने से हुई मृत्यु के बाद गांव वालों ने पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि युवती का जिस लड़के से प्रेम संबंध था वह अब तक वापस नहीं लौटा है. इसके साथ ही पुलिस अब फरार हत्यारे भाई की तलाश में भी जुट गई है. मेरठ के ग्रामीण एसपी केशव कुमार ने कहा कि या पूरा मामला ऑनर किलिंग का है हम जल्द ही आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लेंगे. उन्होंने कहा कि हम युवती के साथ गए हुए लड़के की भी तलाश कर रहे हैं जो अब तक घर नहीं लौटा है.

इसे भी पढ़ें- #Milkha Singh के निधन पर ये क्या कह दिया Rahul Gandhi ने मच गया बवाल, जानें पूरा मामला

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शशिकला चार वर्ष की कैद काटने के बाद चेन्नई रवाना
शशिकला चार वर्ष की कैद काटने के बाद चेन्नई रवाना