देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट

बुआ-भतीजे के रिश्ते को किया तार-तार, प्रेमी के साथ मिलकर करवा दी नाबालिग की हत्या

आजमगढ़ | अवैध संबंध के परिणाम अक्सर भयावह ही देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से सामने आया है. पुलिस के लिए एक 14 वर्षीय लड़के की रहस्यमय तरीके से हुई हत्या की गुत्थी सुलझाना मुश्किल हो गया था. लेकिन काफी खोजबीन के बाद जब पुलिस के हाथ सबूत लगे तो पुलिस न भी अपना माथा पकड़ लिया. पुलिस ने जो खुलासा किया वह किसी के लिए परेशान करने वाला था. पुलिस ने बताया कि 14 वर्षीय एक युवक ने जब अपनी शादीशुदा बुआ को पड़ोसी के साथ अवैध संबंध बनाते हुए देख लिया तो बुरा नहीं अपने भतीजे का प्रेमी के साथ मिलकर कत्ल करा दिया.

पिता के साथ पशु चुराने निकला था नाबालिग

बच्चे के पिता ने पुलिस को बताया था कि वह अपनी तीन बच्चों के साथ मौजूद ही नदी के किनारे पशु चराने गए थे. पशु चराने के बाद उनके दो बेटे तो वापस घर होता है लेकिन तीसरा बेटा नहीं मिला. काफी ढूंढने के बाद तीसरे बेटे की लाश मिली जिसके बाद से पूरे गांव में सनसनी मच गई. पिता के साथ ही गांव वालों का कहना था कि 14 वर्षीय बच्चे का क्या कसूर था और इसकी किस से दुश्मनी हो सकती है. लेकिन हत्यारिन बुआ अंजान बने रहने का ढोंग करती रही. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई.

इसे भी पढ़ें-  Pm Modi ने एक बार फिर सबको चौंकाया, छात्र-छात्राओं की खुशियों का नहीं रहा ठिकाना

बुआ को था डर कि कहीं भतीजा न खोल दे पोल

तफ्तीश के बाद पुलिस को पता चला कि 14 वर्षीय युवक की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी सगी बुआ ने की है. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी बुआ और उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की सख्त पूछताछ में दोनों ने अपना अपराध कबूल करते हुए कहा कि हमें डर था कि बच्चा कभी भी हमारी पोल खोल सकता है. प्रेमी ने बताया कि बच्चे को अकेले पशु चलाता देख उसे चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ ले गया और उसकी निर्मम हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें-  Uttar pradesh Election Countdown : BJP के बाद अब एकश्न मोड में आई BSP, दो बड़े नेताओं को दिखाया बाहर का रास्ता

Latest News

Unnao rape case 2017 : गैंगरेप पीड़िता की मांग के बाद BJP ने बदला अपनी प्रत्याशी, अरूण सिंह की जगह अब शकुन सिंह को टिकट
उन्नाव | Unnao rape case 2017 : उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से उन्नाव रेप केस सुर्खियों में आ गया. भाजपा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खेल समाचार

Team India के Yuzvendra Chahal ने धनश्री के साथ रोमांटिक गानों पर जमकर लगाए ठुमके

Yuzvendra Chahal Dance Video

नई दिल्ली । Yuzvendra Chahal Dance Video: टीम इंडिया के युवा स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी पत्नी के साथ गानों पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में युजवेंद्र चहल अपनी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ डांस मस्ती करते दिख रहे हैं। चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इन दिनों दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों को डांस के साथ मस्ती करते हुए उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- Bollywood को कई सुपरहिट फिल्में देने वाली ‘Shilpa Shetty’ ने ठुकरा दिया था 10 करोड़ का ऑफर, क्योंकि…

 

90 के दशक के गानों पर लगाए ठुमके

युजवेंद्र चहल की धनश्री ने सोशल मीडिया पर संगीत सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में युजवेंद्र अपनी पत्नी धनश्री के डांस करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने डांस के लिए लेटेस्ट नहीं बल्कि पुराने गानों को चुना है और 90 के दशक के गानों पर ठुमके लगा रहे हैं। बता दें कि इस प्यारी सी जोड़ी की शादी पिछले साल दिसंबर 2020 में हुई थी।

ये भी पढ़ें:- ‘Filhall 2’ Song का फर्स्ट लुक रिलीज, फिर से लोगों के दिलों में उतरेंगे अक्षय और नूपुर

टीम इंडिया के साथ क्वारंटीन में हैं चहल

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल फिलहाल मुंबई में है और टीम इंडिया के साथ क्वारंटीन में हैं क्योंकि टीम इंडिया को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाकर वहां 3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है। चहल के लिए ये दौरा काफी महत्वपूर्ण है। आपको ये भी बता दें कि टीम इंडिया की दूसरी टीम अभी इंग्लैंड में है और कल ही टीम को टेस्ट चैंपियनशिप में न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें:- WTC Final: New Zealand बना टेस्ट वर्ल्ड चैंपियन का बादशाह, भारत की हार के ये रहे बड़े कारण

Latest News

aaUnnao rape case 2017 : गैंगरेप पीड़िता की मांग के बाद BJP ने बदला अपनी प्रत्याशी, अरूण सिंह की जगह अब शकुन सिंह को टिकट
उन्नाव | Unnao rape case 2017 : उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से उन्नाव रेप केस सुर्खियों में आ गया. भाजपा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *