PUBG Online Class Crime : PUBG खेलने से रोक रही थी चाची, बच्चे ने लोहे....
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| PUBG Online Class Crime : PUBG खेलने से रोक रही थी चाची, बच्चे ने लोहे....

Mirzapur : PUBG खेलने से रोक रही थी चाची, बच्चे ने लोहे की रॉड से कर दिया हमला…

PUBG Online Class Crime :

मिर्जापुर | PUBG Online Class Crime : हाल के दिनों में छोटे बच्चों का मोबाइल फोन से कैसा कनेक्शन है यह किसी से भी छुपा नहीं है. कोरोना काल में जहां अभिभावकों की मजबूरी बन गई थी कि बच्चों को मोबाइल दिया जाए. ऑनलाइन क्लासेज के बाद भी बचे मोबाइल में लगे रहते थे. बच्चे ज्यादातर फोन में गेम खेलते थे और हाल के दिनों में PUBG का इंडियन वर्सन VG MI काफी लोकप्रिय हुआ है. गेम की लत में एक बच्चे ने जो किया वह चौंकाने वाला था. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक बच्चे को जब गेम खेलने से रोका गया तो उसने अपनी चाची और दो चचेरे छोटे भाइयों पर जानलेवा हमला तक कर दिया. इस हमले से चाची और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें बाद में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि बच्चे ने गेम खेलते समय उत्तेजित होकर लोहे के छड़ से इन तीनों पर हमला कर दिया था.

PUBG Online Class Crime :

वाराणसी ट्रामा सेंटर में चल रहा है इलाज

PUBG Online Class Crime : घायल महिला और उसके बच्चों को पड़ोसियों ने जल्दबाजी में वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. फिलहाल सब की स्थिति सामान्य है.यह पूरा मामला मिर्जापुर के कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पड़ोसी ने बताया कि बच्चे की उम्र मात्र 11 साल है और उसे अपने किए का जरा भी पछतावा नहीं है. हालांकि पुलिस ने बच्चे को अपनी निगरानी में रख दिया है दूसरी ओर घायल महिला की ओर से पुलिस ने इस बारे में कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है.

इसे भी पढ़ें – Malaika ने आखिर जमाने को बता ही दिया Arjun उनके लिए क्या हैं, दिल खोलकर कही ये बात

UP Police Rape News :

मोबाइल गेम का लती है बच्चा

PUBG Online Class Crime : बताया गया है कि बच्चा मोबाइल गेम का लती है और चाची ने जो मुझसे मोबाइल पर गेम खेलने से रोका तब उसने ये हरकत कर डाली. इस पूरे मामले में बच्चे के पिता का कहना है कि ऑनलाइन क्लास के लिए उसने बच्चे को मोबाइल खरीद कर दी थी. लेकिन धीरे-धीरे ऑनलाइन क्लास के साथ गेम खेलने में इंगेज होने लगा. अब वह मोबाइल में गेम खेलने का इतना लती हो गया है कि दिन में कम से कम 3 घंटे वह मोबाइल में बीताता है.

इसे भी पढ़ें- महंत नरेंद्र गिरि की मौत की जांच करेगी सीबीआई: यूपी सरकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
संक्रमण और मौतों में बड़ी कमी
संक्रमण और मौतों में बड़ी कमी