nayaindia Monkey Terror: बंदरों को आतंक! 2 माह के बच्चे को उठा ले गया...
इंडिया ख़बर

बंदरों का आतंक! 2 माह के बच्चे को उठा ले गया, फिर नीचे फेंका, हो गई मौत

ByNI Desk,
Share
Monkey
Image Credit - The Hindu

बांदा | Monkey Terror: उत्तर प्रदेश के बांदा में बंदरों का ऐसा आतंक पहले किसी ने भी नहीं देखा होगा। बंदरों के इस आतंक के चलते 2 माह के एक मासूम की जान चली गई। बताया जा रहा है कि, बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के छापर गांव में एक बंदर घर में सो रहे 2 माह के बच्चे को उठाकर ले गया। जब परिजनों ने शोर मचाकर बच्चे को छुड़ाना चाहा तो उसने बच्चे को छत से नीच फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, छापर गांव में मजदूरी कर अपना पेट पालने वाले विश्वेश्वर वर्मा का 2 महीने का बेटा अभिषेक पालने में सो रहा था। उसकी मां माया घर के कामकाज में व्यस्त थी। तभी वहां बंदरों की टीम आई। उनमें से एक बंदर ने बच्चे को उठाया और खपरैल के ऊपर चढ़ गया।

तब परिजनों और ग्रामीणों की नजर पड़ी तो उन्होंने शोर मचाया। ऐसे में वहां से भागते समय बंदर ने अचानक बच्चे को छोड़ दिया जिससे मासूम नीचे जमीन पर आ गिरा और उसकी मौत हो गई। जब परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे तो उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम के ही मासूम का अंतिम संस्कार कर दिया।

ये भी पढ़ें:- UP के कौशांबी में भी कंझवाला जैसी खौफनाक घटना, छात्रा को टक्कर मार घसीटा

Monkey Terror: बताया जा रहा है कि, इस क्षेत्र में कई महीनों से बंदरों ने आतंक मचा रखा है। जिसके चलते क्षेत्र में लोगों के जीना मश्किल हो गया है। छापर गांव में घटी ये घटना कोई पहली नहीं है। इससे पहले इन बंदरों ने यहां कई लोगों को हमले में जख्मी कर दिया है। कई घटनाओं के बाद भी वन विभाग पूरे मामले में लापरवाह बना हुआ है। कुछ दिनों पहले बंदरों के हमले तिंदवारी ब्लॉक के छापर गांव में ही 65 वर्षीय महिला भी बंदरों के हमले का शिकार होने से बचने के लिए भागते समय वह छत से गिर गई थी जिसकी भी मौत हो गई थी।

ये भ पढ़ें:- नौकरी का झांसा देकर 11.25 लाख की ठगी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें