yahoo search engine Modi : Yahoo Search Engine में 2021 में सबसे ज्यादा...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| yahoo search engine Modi : Yahoo Search Engine में 2021 में सबसे ज्यादा...

Yahoo Search Engine में 2021 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए पीएम मोदी, ममता दीदी यहां भी ज्यादा पीछे नहीं…

बंगाल में अब केंद्रीय बलों पर राजनीति...

नई दिल्ली | yahoo search engine Modi : याहू सर्च इंजन की ओर से भारत के लिये 2021 ईयर इन रिव्यू की घोषणा कर दी गई है. यह यूजरों के रोजाना के सर्च की आदतों पर आधारित साल की टॉप हस्तियों, न्यूजमेकर्स और घटनाओं का एक हिस्सा है. इसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत के सबसे ज्यादा सर्च की गई हस्ती का खिताब मिला है. यहां बता दें कि 2017 से लगातार यह स्थान उन्हीं के पास है. हालांकि पिछले साल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के टॉप स्थान पर थे. क्रिकेटर विराट कोहली, जिनका साल उतार-चढ़ाव से भरा रहा, वह नंबर 2 पर रहे. जबकि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य विधानसभा चुनाव में निर्णायक जीत के साथ टॉप 3 में जगह बनाई.

yahoo search engine Modi :

टॉप न्यूजमेकर में इनका रहा दबदबा

yahoo search engine Modi : टॉप न्यूजमेकर की बात करें तो किसान आंदोलन टॉप न्यूजमेकर रहा है. वहीं ड्रग्स केस में चर्चा में आये अभिनेता शाहरूख के पुत्र आर्यन खान ने टॉप न्यूजमेकर की सबसे ज्यादा सर्च की गई लिस्ट में डेब्यू किया है. राहुल गांधी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ तीसरे नंबर पर आ गए हैं, जो पंजाब में चुनाव की वजह से चर्चाओं में हैं और भाजपा के अमित शाह टॉप 5 में हैं. प्रशंसकों ने लोकप्रिय टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक चले जाने पर शोक व्यक्त किया, उन्हें नंबर 4 का स्थान मिला.

इसे भी पढें- ट्विटर यूजर्स अचानक खो रहे हैं फॉलोअर्स, गुस्साए लोगों ने नये CEO के कहा भला-बुरा

करीना सबसे ज्यादा सर्च की गई अभेनेत्री

yahoo search engine Modi : दूसरे बेटे को जन्म देने और ‘द प्रेग्नेंसी बाइबल’ लिखने के बाद एक्टर करीना कपूर खान, 2021 में भारत की सबसे ज्यादा सर्च की गई फीमेल सेलिब्रिटी रहीं. ‘सूर्यवंशी’ की सफलता और निजी खबरों की वजह से फैन्स की ऑनलाइन दिलचस्पी की वजह से एक्टर कैटरीना कैफ नंबर 2 पर रहीं. प्रयंका चोपड़ा जोनस (नंबर 3), आलिया भट्ट (नंबर 4), दीपिका पादुकोण (नंबर 5), भारत की सबसे ज्यादा सर्च की गई फीमेल सेलिब्रिटी रहीं.

इसे भी पढें-देश में सरकारें हो गईं हाईटेक, Whats app पर मिलेगी प्रशासन और स्वास्थय जैसी सुविधाएं…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नाहिद हसन की टिकट कटी, मसूद भी बेटिकट
नाहिद हसन की टिकट कटी, मसूद भी बेटिकट