इंडिया ख़बर

घोर कलयुग ! बेटों ने बल्ले से पीट—पीटकर कर दी मां की हत्या, बाप बोला फांसी मिले

Share
घोर कलयुग ! बेटों ने बल्ले से पीट—पीटकर कर दी मां की हत्या, बाप बोला फांसी मिले
सीतापुर | Two Sons Killed Mother:  आज के दौर में कुछ लोग गुस्से में पागल होकर ऐसे अपराध कर देते हैं जिनका उननको बाद में जिंदा रहने कर पछतावा होता है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर से सामने आय़ा है. यहां रिश्तों का कत्ल करते हुए बेटों ने अपनी मां को ही पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. मां की हत्या करने वाले इन दो कलयुगी बेटों के खिलाफ पुलिस पिता ने पुलिस में पहली भी शिकायत की थी.  इसके बाद भी आरोपी बेटों को पुलिस की फटकार का कोई असर नहीं पड़ा था. मां की हत्या में पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस की सख्त पूछताछ के बाद आरोपियों ने अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया है. Two Sons Killed Mother: 

भीम आर्मी से जिला पंचायत का चुनाव लड़ी थी मृतिका

Two Sons Killed Mother:   बता दें कि मृतिका रामकली ने सीतापुर के वार्ड 26 से जिला पंचायत का चुनाव लड़ा था. हालांकि ये और बात है कि वो चुनाव हार गई थीं. परत्नी की हत्या के संबंध में जानकारी देते हुए पति रामशरण ने बताया कि रात में वह खाना खाकर छत पर सोने गया था. इसी बीच उसके दो बेटे आ गये और अपनी मां से किसी बात को लेकर बहस करनी शुरू कर दी. पिता का कहना है कि जब नीचे आकर उसने देखा था उसकी पत्नी बेसुध पड़ी थी और खून से सना बैट वहीं रखा था. वो भी ये सब देखकर घबरा गये और पुलिस को इस बात की सूचना दे दी. उन्होंने पुलिस से मांग की है कि उनके आरोपी बेटों को फांसी की सजा दी जाए. इसे भी पढें - इलाहाबाद हाईकोर्ट : कचरे में वैक्सीन फेंकने वाली नर्स निहा खान की जमानत याचिका रद्द, योगी सरकार ने कहा हत्या का चलना चाहिए मुकदमा Two Sons Killed Mother: 

2 भाइयों ने मिलकर कर दी मां की हत्या

Two Sons Killed Mother:   बता दें कि रामशरण के चार बेटे उत्तम, दुर्गेश, नवनीत, सिद्धार्थ हैं. इसके बीच काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. हत्या के आरोपी दोनों बेटों का कहना था कि उनके बीच बंटवारा कर दिया जाए. जबकि माता-पिता का कहना था कि अभी दो बेटों की शादी नहीं हुई है ऐसे में वे बंटवारा नहीं कर सकते हैं. पिता ने पुलिस को बताया कि उनके दोनों ही बड़े बटे नशे के आदि हैं और उन्होंने नशे में अपनी ही मां की हत्या कर दी है इसे भी पढें - अजब-गजब : पड़ोसी के बकरे को अपनी बकरी के साथ देख ले ली जान, पुलिस ने कहा पोस्टमार्टम के बाद होगा खुलासा
Published

और पढ़ें