MS Dhoni in Shimla : धोनी खड़े हैं जिस पर लिखा है 'प्लांट ट्रीज सेव फारेस्ट'.
खेल समाचार | देश | झारखंड | ताजा पोस्ट | बिहार| नया इंडिया| MS Dhoni in Shimla : धोनी खड़े हैं जिस पर लिखा है 'प्लांट ट्रीज सेव फारेस्ट'.

MS Dhoni in Shimla : धोनी के पेड़ बचाने के संदेश पर आखिर क्यों छिड़ा विवाद, सच्चाई जाने बिना ही करने लगे ट्रोल

MS Dhoni in Shimla :

नई दिल्ली | MS Dhoni in Shimla : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का विवादों से खासा रिश्ता नहीं रहा है. अक्सर वे अपने टेंपरामेंट और अच्छे व्यवहार के लिए ही जाने जाते रहे हैं. यहां तक की महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया में भी ज्यादा सक्रिय नहीं रहते. हालांकि उनकी पत्नी साक्षी धोनी अक्सर महेंद्र सिंह धोनी से संबंधित तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं. फिलहाल धोनी अपने परिवार के साथ शिमला में छुट्टियां मना रहे हैं. इसी दौरान उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने एक तस्वीर डाली है जिसमें धोनी एक मैसेज देना चाह रहे हैं. धोनी एक लकड़ी के बने डिजाइन के साथ खड़े हैं जिस पर लिखा है ‘प्लांट ट्रीज सेव फारेस्ट’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MeenaBaghHomes (@meenabaghhomes)

क्यों हो गया विवाद

MS Dhoni in Shimla : महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी की इस तस्वीर के इंस्टाग्राम में डालने के बाद कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई. जिसमे महेंद्र सिंह धोनी खुद से लकड़ियों पर यह मैसेज लिखते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर धोनी के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला. एक ने लिखा कि खुद ही पेड़ काटो और उस पर पेड़ बचाने का संदेश दो यह कहां का न्याय है… / यहां बता दें कि शिमला में रहने वाले एक व्यक्ति ने स्पष्ट किया है कि धोनी ने पेड़ नहीं काटे थे , बल्कि एक टूटी हुई टहनी में धोनी ने मैसेज लिखा था. लोगों ने महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीरों के वायरल होने के बाद उन्हें घेरना शुरू कर दिया. हालांकि हर बार की तरह धोनी का कोई रिएक्शन नहीं आया.

MS Dhoni in Shimla :

इसे भी पढ़ें- President RamNath Kovind UP Visit : राष्ट्रपति के कारवां के कारण 45 मिनट तक जाम में फंसी रही महिला, मौत के बाद ट्रैफिक डीएसपी ने भी मांगी माफी

IPL खेलने UAE जाएंगे महेंद्र सिंह धोनी

बता दें कि IPL 2021 के बचे हुए मैचों का आयोजन संयुक्त राष्ट्र अमीरात में होने जा रहा है. महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. धोनी की टीम आईपीएल में अभी टॉप 3 में शामिल है. ऐसे में धोनी और सीएसके के फैंस एक बार फिर से धोनी को मैदान में खेलते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- CM Kejriwal on Oxyegen Crisis : ऑक्सीजन विवाद पर केजरीवाल का तंज, कहा- झगड़ा खत्म हो गया हो तो, कुछ काम कर लें

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Rajasthan Corona Update: राजस्थान में सख्त पाबंदियां बेअसर! 24 घंटे में 15809 नए पाॅजिटिव केस, 5 लाख पार हुए संक्रमित
Rajasthan Corona Update: राजस्थान में सख्त पाबंदियां बेअसर! 24 घंटे में 15809 नए पाॅजिटिव केस, 5 लाख पार हुए संक्रमित