IPL 2021: एक बार फिर धोनी ने लूट लिया समां, आप भी करेंगे तारीफ - Naya India
खेल समाचार | देश| नया इंडिया|

IPL 2021: एक बार फिर धोनी ने लूट लिया समां, आप भी करेंगे तारीफ

Chennai: देश में एमएस धोनी की लोकप्रियता किसी से भी छिपी हुई नहीं है. धोनी सोशल मीडिया में काफी लोकप्रिय हैं. धोनी को पसंद किये जाने के कई कारण हैं एक तो लोग उनके व्यवहार के कारण उन्हें पसंद करते हैं तो दूसरा उनका सबका ख्याल रखा जाने वाला नेचर. धोनी ने एक बार फिर से ऐसा ही कुछ कर सबका दिल जीत लिया है. भारत में कोरोना वायरस से बिगड़ते हालात और आईपीएल के कई खिलाड़ियों और सदस्यों के पॉजिटिव पाए जाने के कारण BCCI ने IPL 2021 सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया.  इसके बाद देसी और विदेशी खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों के लौटने के बाद आखिरकार कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी एक स्पेशल चार्टर्ड फ्लाइट से अपने घर रांची रवाना हो गए.

सोशल मीडिया में पोस्ट की तस्वीर

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली CSK के फैन्स क्लब ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें धोनी चार्टर्ड फ्लाइट में चढ़ने जा रहे थे. फोटो के कैप्शन में लिखा गया, ‘सबसे पहले आने वाले और सबसे आखिर में जाने वाले. थाला धोनी. तस्वीर के शेयर किये जाने के बाद से धोनी की सोशल मीडिया में जमकर तारीफ हो रही है. लोग कह रहे हैं कि धोनी ने एक बार फिर से साबित किये कि वे सबके हैं.

इसे भी पढें- IPL 2021 : राजस्थान रॉयल्स के इस खिलाड़ी के पिता है अस्पताल में भर्ती, अपनी पुरी कमाई लगा देंगे पिता के इलाज में..

धोनी चाहते थे कि सब पहले घर लौंटें

बता दें कि CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चाहते थे कि उनकी टीम के साथी पहले घर लौटें. धोनी ने अपनी टीम के साथियों को बताया कि वो घर वापस जाने वाली फ्लाइट में सवार होने वाले आखिरी व्यक्ति होंगे. धोनी तो धोनी ही हैं, उन्होंने जैसा कहा वैसा ही कर दिखाया जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

इसे भी पढें- Corona update: कोरोना की तीसरी लहर की जानकारी देने वाले प्रो. विजयराघवन ने कहा- ऐसे रोक सकते हैं आने वाली लहर का  प्रकोप

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *