nayaindia Mulayam Singh Yadav Akhilesh Yadav Councilor तीन पार्षद मुलायम को किडनी देने के लिए राजी
देश| नया इंडिया| Mulayam Singh Yadav Akhilesh Yadav Councilor तीन पार्षद मुलायम को किडनी देने के लिए राजी

तीन पार्षद मुलायम को किडनी देने के लिए राजी

बरेली। सपा संरक्षक व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की हालत नाजुक है। वह अस्पताल में भर्ती हैं। उनके स्वस्थ के लिए चारों तरफ कामना हो रही है। कहीं मंदिरों में हवन-पूजन किया जा रहा है तो कहीं मस्जिदों से दुआएं हो रहीं हैं। इसी बीच बरेली के तीन पार्षदों ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को पत्र लिखकर किडनी (kidney दान को कहा है। साथ ही मेदांता हॉस्पिटल के निदेशक को भी पत्र लिखा है।

वार्ड संख्या 49 से पार्षद गौरव गौरव सक्सेना (Gaurav Saxena), वार्ड 52 से पार्षद शमीम अहमद (Shamim Ahmed) , हजियापुर पार्षद रईस मियां अब्बासी (Rais Mian Abbasi) ने कहा है कि वह वर्षों से समाजवादी पार्टी से जुड़े हैं। पार्टी की छांव में आगे बढ़े हैं। इसी बीच सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बीमारी की खबर उन्हें पता लगी तो वह उन्हें किडनी देने को तैयार हैं। कहा, चिकित्सकों ने उनकी किडनी खराब होने की बात कही है। ऐसे में वह किडनी देने को तैयार हैं। उन्हें कभी भो हॉस्पिटल बुलाया जा सकता है। कहा, अपने नेता के लिए किडनी देना गर्व की बात है।

गौरव ने कहा कि हमे रिपोर्ट्स से पता चला कि हमारे वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह की किडनी खराब है। यदि किडनी की जरूरत होती है तो मैं अपनी किडनी को तैयार हूं। हमारे लिए यह बहुत गर्व की बात है।

गौरव सक्सेना ने कहा कि मुलायम सिंह यादव उनके अभिभावक की तरह हैं। उनके लिए किडनी दान करना गर्व की बात होगी। शमीम अहमद ने कहा कि नेता जी स्वस्थ्य होकर जल्द हमारे बीच आएं तो अच्छा होगा। जरूरत पड़ने पर मैं अपनी किडनी देने को तैयार हूं। जैसे फोन आ जायेगा वैसे तुरन्त अस्पताल जाकर मैं यह नेक काम करूंगा। ऐसा करके हमें फर्क होगा। उनकी लम्बी आयु की हम कामना करते हैं।

सपा पार्षद रईस मियां अब्बासी का कहना है कि मुलायम सिंह यादव ने गरीबों और दलितों की आवाज उठाने का काम किया है। इसलिए मुलायम सिंह यादव के लिए किडनी दान करना उनके लिए गौरव का पल होगा।

तीनो पार्षदों ने कहा कि वह नेता जी के स्वास्थ्य को लेकर लगातार वरिष्ठ नेताओ के संपर्क में हैं। जैसे ही जरूरत पड़ेगी वैसे ही उचित कदम उठायेंगे।

ज्ञात हो कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कई दिनों से भर्ती समाजवादी पार्टी के संरक्षक तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य में बृहस्पतिवार सुबह भी कोई खास सुधार नहीं हुआ। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। मुलायम के स्वास्थ्य में सुधार संतोषजनक नहीं है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यात्रा में सहयोगियों का साथ
यात्रा में सहयोगियों का साथ