मनोरंजन

Mumbai : Mamta Banerjee ने दिया Shahrukh Khan के सपोर्ट में बयान, कहा- जानबूझकर षड्यंत्र ...

ByNI Desk,
Share
Mumbai : Mamta Banerjee ने दिया Shahrukh Khan के सपोर्ट में बयान, कहा- जानबूझकर षड्यंत्र ...
मुंबई | Shahrukh Khan Mamta Banerjee : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के पिछले कुछ दिन अच्छे नहीं रहे हैं. बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में जुड़ने के बाद से शाहरुख खान काफी परेशान रहे हैं. हालांकि अब आर्यन खान को बेल मिल गई है और वह बाहर आ गए हैं. इस मामले में जमकर राजनीति हुई और लोगों ने अपने अपने हिसाब से रोटियां भी सेकी. जब सब कुछ ठंडा पड़ गया था तो एक बार फिर से ममता बनर्जी ने इस बुझे हुए चूल्हे में लकड़ी दी है. ममता बनर्जी ने शाहरुख खान के साथ हमदर्दी जताते हुए कहा है कि इस अभिनेता को जानबूझकर षड्यंत्र का शिकार बनाया जा रहा है.

मुंबई दौरे के दौरान कही ये बात

Shahrukh Khan Mamta Banerjee : ममता बनर्जी तीन दिवसीय दौरे पर मुंबई में हैं. इसी दौरान उन्होंने सिविल सोसायटी मेंबर्स के सामने शाहरुख खान के सपोर्ट में बयान दिया है. बता दें कि जब ममता बनर्जी ने क्या बयान दिया तो कई नेता, सोशल एक्टिविस्ट, पूर्व हाईकोर्ट के जज और सेलिब्रिटी उनके सामने बैठे हुए थे. सबके सामने ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार और भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को एक क्रूर पार्टी बता दिया और कहा कि इसके खिलाफ हम सबको साथ आने की जरूरत है. इसे भी पढ़ें- वर्ल्ड चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं लेंगी भारत की बैडमिंटन क्वीन Saina Nehwal, वजह बताई कुछ ऐसी

लोगों ने किया ट्रोल

Shahrukh Khan Mamta Banerjee : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का मामला ठंडा पड़ चुका है. मुंबई दौरे पर गई ममता बनर्जी ने जब शाहरुख खान के सपोर्ट में बयान दिया तो लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने कहा कि एक बार फिर से शाहरुख खान पर राजनीति करने की कोशिश की जा रही है. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि वो इस ग्रैंड अनाउंसमेंट का इंतजार कर रही थी कहीं थोड़ा लेट तो नहीं हो गया मैडम ?? इसे भी पढ़ें - ‘दीदी’ के साथ Swara Bhaskar ने UAPA एक्ट के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा-भगवान के प्रसाद की तरह…(Watch Video)
Published

और पढ़ें