Mumbai Nirbhaya case Latest : बलात्कार-हमले की पीड़िता को अस्पताल पहुंचाने ...
देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Mumbai Nirbhaya case Latest : बलात्कार-हमले की पीड़िता को अस्पताल पहुंचाने ...

मुंबई निर्भया केस : बलात्कार-हमले की पीड़िता को अस्पताल पहुंचाने वाले पुलिसकर्मी कोे किया गया सम्मानित…

Mumbai Nirbhaya case Latest :

मुंबई | Mumbai Nirbhaya case Latest : एक बार फिर से निर्भया केस की याद दिलाने वाले केस में पीड़िता को अस्पताल ले जाने वाले पुलिसकर्मी को सम्मानित किया गया है. पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने साकीनाका बलात्कार और हमले की पीड़िता को बिना समय बर्बाद किए अस्पतालले जाने के लिए शुक्रिया कहा. इसके लिए पुलिस कांस्टेबल और उसके सहयेागी को मंगलवार को को सम्मानित किया. हालांकि 34 वर्षीय पीड़ित महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. दूसरी ओर, पुलिस ने 12 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

Mumbai Nirbhaya case Latest :

10 मिनट में पहुंच गई थी पुलिस

Mumbai Nirbhaya case Latest : पुलिस ने बताया कि शुक्रवार तड़के उपनगर साकीनाका के खैरानी रोड पर एक व्यक्ति द्वारा एक महिला की पिटाई की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद कांस्टेबल रमेश अहेर अपने सहयोगी के साथ 10 मिनट के भीतर मौके पर पहुंच गए थे. उन्होंने पीड़िता को टेंपो में खून से लथपथ पड़ा पाया. उसकी हालत देखकर, अहेर ने एम्बुलेंस को कॉल करने में समय बर्बाद नहीं किया, बल्कि टेंपो से ही उसमें सवार महिला को नगर-संचालित राजावाड़ी अस्पताल ले गया.

इसे भी पढें-  केंद्रीय मंत्रीमंडल होने वाली बैठक में आज हो सकती हैं कई बड़ी योजनाओं की घोषणा

गुप्तांगों पर किया गया था रॉड से हमला

Mumbai Nirbhaya case Latest : बता दें कि इस मामले ने एक बार फिर से 2012 में दिल्ली केो निर्भया केस की यादें ताजा कर दीं. पुलिस को बाद में पता चला कि ऑटो में महिला के साथ बेरहमी से रेप किया गया था. इसके साथ ही महिला के गुप्तांगों पर रॉड से हमला किया गया था. इस घटना के बाद से सोशल मीडिया में लोगों का आक्रोश देखने को मिल रहा था. पुलिस ने आरोपी को 24 घंटों में गिरफ्तार कर लिया था.

इसे भी पढें-आतंकियों को लेकर दिल्ली पुलिस ने किए कई बड़े खुलासे, नवरात्रों के दौरान धमाकों से देश को दहलाना चाहता था दाऊद!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बिहार में कांग्रेस क्या खिचड़ी पका रही है?
बिहार में कांग्रेस क्या खिचड़ी पका रही है?