nayaindia Musewala Massacre Case : मूसेवाला के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे सीएम...
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Musewala Massacre Case : मूसेवाला के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे सीएम...

Musewala Massacre Case : मूसेवाला के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे सीएम मान, करना पड़ा विरोध का सामना…

Musewala Massacre Case :
Image Source : News Track

मानसा | Musewala Massacre Case : मूसेवाला की हत्या मामले में लगातार घमासान छिड़ा हुआ है और अब इसपर जमकर राजनीति भी हो रही है. ऐसे में आप के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरंविंद केजरीवाल ने भी सभी राजनितिक पार्टियों से ये अपील की है कि इस मामले में राजनीति नहीं की जानी चाहिए. इसी बीच आज पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू के घऱ शुक्रवार को पहुंचे. इस दौरान उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना जताई. मान सुबह करीब 10 बजे मूसा गांव स्थित मूसेवाला के घर पहुंचे और उनके परिवार के साथ करीब एक घंटे के समय बिताया. मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर मूसेवाला के आवास के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था.

करना पड़ा विरोध का सामना…

Musewala Massacre Case : बताया गया है कि मान के दौरे से पहले ग्रामीणों ने मूसा गांव में प्रवेश करने से कथित तौर पर रोकने को लेकर पंजाब पुलिस के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया. हालांकि, पुलिस ने इस बात से साफ इनकार करते हुए कहा कि किसी को भी गांव में घुसने से नहीं रोका गया है. वहीं, मान के दौरे से पहले मूसेवाला के घर पहुंचे सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक गुरप्रीत सिंह को भी विरोध का सामना करना पड़ा था. प्रदर्शनकारियों ने राज्य सरकार के खिलाफ नारे भी लगाए. एक ग्रामीण ने दावा किया कि हमारे वाहनों को गांव में प्रवेश करने से रोका जा रहा है. हमारे रिश्तेदारों के वाहनों को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है. आप ने कांग्रेस पर मूसेवाला की हत्या को लेकर ‘गंदी राजनीति’ करने का आरोप लगाया.

इसे भी पढें- राहुल गांधी के लिए ED ने जारी किया नया समन, अब 8 की जगह 13 को तलब…

29 मई को गोली मारकर की थी हत्या…

Musewala Massacre Case : बता दें कि मानसा जिले में बीती 29 मई को अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला (28) की गोली मारकर हत्या कर दी थी. राज्य सरकार द्वारा मूसेवाला की सुरक्षा घटाए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई थी. मूसेवाला के साथ जीप में यात्रा कर रहे उनके चचेरे भाई और एक दोस्त भी हमले में घायल हो गए थे. इसके बाद से आप सरकार निशाने में थी लोग इसपर जमकर बवाल काट रहे हैं. वहीं कांग्रेस आप पर लगतार हमलावर है और सीएम मान के इस्तीफे तक की मांग की जा रही है.

इसे भी पढें- कश्मीर मुद्दे पर केंद्र ने कांग्रेस को घेरा, कहा- क्या कर रही है सरकार और मोदी जी क्यों नहीं करते ट्वीट…

Leave a comment

Your email address will not be published.

14 − 8 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली में यमुना अब भी खतरे के निशान से ऊपर
दिल्ली में यमुना अब भी खतरे के निशान से ऊपर