Owner Killing In Bihar : 22 वर्ष की एक लड़की के प्रेम-प्रसंग की बात जब पता चली ..
देश | बिहार| नया इंडिया| Owner Killing In Bihar : 22 वर्ष की एक लड़की के प्रेम-प्रसंग की बात जब पता चली ..

बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर खुद की थी परिवार वालों ने बेटी की हत्या, और मीडिया के सामने कर रहे थे ड्रामा…

Owner Killing In Bihar :

मुजफ्फरपुर । Owner Killing In Bihar : कई बार देखा गया है कि ऑनर किलिंग परिवार वाले अपने बच्चों की हत्या करने के बाद साजिश रचते हैं. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से सामने आया है. 22 वर्ष की एक लड़की के प्रेम-प्रसंग की बात जब परिवार वालों को पता चली तो उन्होंने अपनी बेटी को खूब समझाने की कोशिश की. काफी समझाने के बाद भी जब बेटी नहीं मानी तो परिवार वालों ने बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. हत्या के साथ ही परिवार वालों ने ऐसी साजिश रची जिससे प्रेमी को फंसाया जा सके. पुलिस को भी इस मामले को समझाने में 40 से ज्यादा दिनों का समय लग गया. लेकिन जब मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस वालों ने भी अपना माथा पकड़ लिया.

Owner Killing In Bihar :

क्या है मामला

Owner Killing In Bihar : यह पूरा मामला मुजफ्फरपुर के माधोपुर सुस्ता गांव का बताया जा रहा है. गांव में रहने वाले परिवार ने अपनी बेटी के लापता होने कि शिकायत लोकल थाने में दर्ज की थी. शिकायत दर्ज होने के कुछ दिनों बाद एक लड़की की लाश पुलिस को बरामद हुई. पुलिस ने जब परिवार वालों को शिनाख्त के लिए बुलाया तो परिवार वालों ने इसे अपनी बेटी बताया. दी गई शिकायत मां ने कहा था कि उसके बेटे का राहुल नाम के एक लड़के ने अपहरण किया था. उसके बाद से लगातार राहुल पुलिस हिरासत में था. लेकिन राहुल से पुलिस को कोई भी सुराग नहीं मिल रहा था. लड़की के सामने के बाद पुलिस के शक की सुई राहुल से हटकर परिवार वालों की ओर घूम गई.

इसे भी पढ़ें – योगी सरकार ने कावड़ियो को दिखाई हरी झंडी लेकिन सीएम धामी ने रद्द की कावड़ यात्रा, ऐसे में यूपी के कावड़िये उत्तराखंड में कैसे करेंगे प्रवेश

Owner Killing In Bihar :

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

Owner Killing In Bihar : परिवार वालों को शक होने के बाद पुलिस ने जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखा दो शक और गहरा गया. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि परिवार वालों ने अपहरण का जो समय बताया था उसके पहले ही युवती की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने परिवार वालों को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो परिजनों ने सब कुछ बता दिया. लड़की की मां ने बताया कि उन्होंने कई बार उसे समझाने की कोशिश की गई थी. वह नहीं मानी. इसके बाद उसे खाने में नींद की गोली डालकर खिला दिया. बाद में लड़की के पिता और चाचा ने उसे खेत में ले जाकर उसकी हत्या कर दी . चेहरे को कुचल दिया था कि उसकी पहचान नहीं की जा सके.

इसे भी पढ़ें- ऑनलाइन लग रही है इस बकरे की बोली, कीमत इतनी की किसी को भी आ जाएगा पसीना..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow