nayaindia Rashid Khan Afghanistan Help : भावुक हुए मिस्ट्री स्पिनर Rashid Khan...
ताजा पोस्ट | देश | विदेश| नया इंडिया| Rashid Khan Afghanistan Help : भावुक हुए मिस्ट्री स्पिनर Rashid Khan...

भावुक हुए मिस्ट्री स्पिनर Rashid Khan , कहा – हमें मरने के लिए न छोड़ें…

Rashid Khan Afghanistan Help :

नई दिल्ली। Rashid Khan Afghanistan Help :  बहुत ही कम समय में दुनिया भर में अपने गेंदबाजी का लोहा मनवाने वाले राशिद खान ने पिछले दिनों एक भावुक ट्वीट किया. राशिद खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दुनिया भर के प्रिय नेताओं मेरा देश संकट में है प्रतिदिन यहां महिलाओं और बच्चों समेत हजारों लोग मारे जा रहे हैं. लोगों की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जा रहा है . यहां लोग अपना घर छोड़कर भागने के लिए मजबूर किए जा रहे हैं. मुश्किल हालातों में हमें अकेला ना छोड़ें. अफगानिस्तान और यहां के लोगों को बर्बाद होने से बचा लें, हम शांति चाहते हैं. बता दें कि अफगानिस्तान में इन दिनों जो हालात बन रहे हैं इस पर दुनिया भर के लोगों की निगाहें हैं. ऐसे में राशिद खान का भी अपना देश प्रेम समर्पण और उन्होंने विश्व भर के नेताओं से मदद की अपील की.

भारत ने भी जारी किया पत्र

Rashid Khan Afghanistan Help : अफगानिस्तान के बिगड़े हालातों को देखकर भारतीय दूतावास भी एक्शन में आ गया. जानकारी के अनुसार भारतीय दूतावास ने मंगलवार को एक पत्र जारी कर अपने नागरिकों को तुरंत अफगानिस्तान छोड़ देने की सलाह दी है. इस संबंध में भारत के नागरिकों से कहा गया है कि वह तत्काल भारत लौटने की तैयारी कर लें. पत्र में लिखा गया है कि आने वाले समय में अफगानिस्तान की हालत और खराब हो सकती है ऐसे में समझदारी यही है कि अपने वतन लौटने के लिए तैयार हो जाएं.

इसे भी पढ़ें- PM Modi से आज पंजाब सीएम Amarinder Singh की खास मुलाकात, सभी की रहेंगी निगाहें

 

बिगड़ते जा रहे हैं हालात

Rashid Khan Afghanistan Help : बता दें कि पिछले 20 दिनों से अफगानिस्तान की हालात दिन पर दिन बिगड़ते जा रहे हैं. लगातार हो रही हिंसा और तनाव के बीच हजारों लोगों की मौत हो चुकी है. अब तक अफगानिस्तान की मदद के लिए कोई भी देश आगे नहीं आया है. इन हालातों में अफगानिस्तान के सेलिब्रिटी दूसरे देश के नेताओं से मदद की गुहार लगा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-Afghanistan में तालिबानियों का कोहराम! रिपोर्ट के मुताबिक अफगान सरकार ने मांगी Indian Air Force की मदद

Leave a comment

Your email address will not be published.

one × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Amazon Great Indian Festival 2022 : खरीदारी के लिए हो जाएं तैयार, फिर नहीं मिलेगा ये मौका…
Amazon Great Indian Festival 2022 : खरीदारी के लिए हो जाएं तैयार, फिर नहीं मिलेगा ये मौका…