nayaindia West Bengal BJP Nadda :जड़ों को मजबूत करने में जुटे नड्डा...
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| West Bengal BJP Nadda :जड़ों को मजबूत करने में जुटे नड्डा...

पश्चिम बंगाल में भाजपा की जड़ों को मजबूत करने में जुटे नड्डा…

West Bengal BJP Nadda :
Image Source : Social Media

कोलकाता | West Bengal BJP Nadda : पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) अभी भी अपनी नींव मजबूत करने में लगी हुआ है. इसी को लेकर पार्टी में चल रहे अन्तर विरोध के बीच पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर बंगाल पहुंचे. वे आगामी पंचायत चुनावों से पहले प्रदेश भर में संगठन को बढ़ावा देंगे. मंगलवार शाम श्री नड्डा के हवाई अड्डे पर पहुंचने राज्य के बड़े नेताओं ने उनका स्वागत किया. इसके बाद अधिकतर नेताओं ने रात में उनसे उसी होटल में मुलाकात की जहां वह ठहरे हुए थे. पार्टी सूत्रों ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, सांसद दिलीप घोष, अमित मालवीय, लॉकेट चटर्जी और राज्य विधानसभा के विपक्ष के नेता और नंदीग्राम से विधायक सुवेंधु अधिकारी और अग्निमित्र पॉल ने श्री नड्डा से मुलाकात की.

मुश्किलों को करना पड़ रहा है सामना..

West Bengal BJP Nadda : मुलाकात के दौरान स्थानीय नेताओं ने अगले 48 घंटों में पार्टी के मामलों और उनके यात्रा कार्यक्रम के संबंध में चर्चा की. इस कार्यक्रम के बीच दिन में श्री नड्डा द्वारा बुधवार दोपहर को राष्ट्रीय पुस्तकालय परिसर में राज्य कार्यकारी समिति की बैठक के एक सत्र का उद्घाटन करने और राज्य नेतृत्व को संबोधित करने की उम्मीद है. भाजपा को वर्ष 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में 42 में से 18 सीटें और राज्य में वर्ष 2019 में हुए विधानसभा चुनाव में 77 सीटें जीतने के बाद से पश्चिम बंगाल में पार्टी के पदाधिकारियों को एक छत के नीचे रखने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

इसे भी पढें- Madhya Pradesh : पूर्व सीएम ने जताई आशंका-कहीं राज्य ना बन जाए उड़ता ‘मध्य प्रदेश’…

खोया स्थान पाने की कोशिश

West Bengal BJP Nadda : श्री नड्डा का दौरा ऐसे समय में महत्वपूर्ण हो गया है जब पार्टी को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कथित हमले और पार्टी में दलबदल जैसे दोधारी तलवार का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि श्री नड्डा की यात्रा से पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है, ताकि वे जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को फिर से संगठित करने के लिए रैली कर सकें. उन्होंने कहा कि भाजपा अब अगले साल होने वाले पंचायत चुनाव से पहले अपना खोया हुआ स्थान वापस पाने की कोशिश कर रही है..

इसे भी पढें-विवादित बयान पर राहुल ने भी मोदी सरकार को घेरा, कहा- BJP की DNA में ही हैं अराजकता…

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 × four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों को नुकसान की भरपाई का नोटिस
सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों को नुकसान की भरपाई का नोटिस