nayaindia Navjot Singh Sidhu UP : काफिले के साथ लखीमपुर के जाना चाहते थे सिद्धू, प्रशासन
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट | पंजाब| नया इंडिया| Navjot Singh Sidhu UP : काफिले के साथ लखीमपुर के जाना चाहते थे सिद्धू, प्रशासन

Navjot Singh Sidhu UP : काफिले के साथ लखीमपुर के जाना चाहते थे सिद्धू, प्रशासन ने रोका तो भड़क कर कही ये बात…

सहारनपुर | Navjot Singh Sidhu UP : पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद सुर्खियों में आए नवजोत सिंह सिद्धू लखीमपुर के लिए रवाना हुए थे. लेकिन पुलिस ने सिद्धू को सहारनपुर में ही रोक लिया. उत्तर प्रदेश की पुलिस ने उन्हें लखीमपुर जाने की इजाजत नहीं दी. सिद्धू लखीमपुर मृतकों के परिजनों से मिलने जा रहे थे. उत्तर प्रदेश पुलिस का इस मामले में कहना है कि वहां के हालात अभी भी सामान्य नहीं है. ऐसे भी उत्तर प्रदेश शासन की ओर से सिर्फ पांच नेताओं को यूपी में प्रवेश की इजाजत दी है. जब किसी भी के साथ पूरा काफिला आगे बढ़ रहा था.

क्या थी सिद्धू की जिद्द

Navjot Singh Sidhu UP : नवजोत सिंह सिद्धू के काफिले के साथ लखीमपुर खीरी के लिए निकले थे. सहारनपुर पुलिस ने जब उन्हें रोका तो फिर से दो इस बात पर अड़ गए कि वे सभी के साथ ही लखीमपुर जाएंगे. नवजोत सिंह सिद्धू का कहना था कि या तो उन्हें लखीमपुर जाने की इजाजत दी जाए या फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए. सिद्धू ने रोके जाने पर कि भाजपा पर बड़े हमले करते हुए कहा कि 54 घंटे बाद किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई. इससे सब समझ आता है कि राज्य सरकार की मंशा क्या है.

इसे भी पढ़ें – जाह्नवी कपूर ने हाथ पर ‘लव यू माय बाबू’ लिख खुल्लम-खुल्ला किया अपने प्यार का ऐलान – देखें कौन है लकी शख्स

मानव अधिकारों का हनन कर रही है सरकार

Navjot Singh Sidhu UP : सिद्धू ने सहारनपुर मे रोके जाने के बाद कहा कि केंद्र सरकार लगातार मानव अधिकार का हनन कर रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र के नक्शे कदम पर ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार है बिना किसी कारण के प्रियंका गांधी को गिरफ्तार किया गया और किसी भी कोर्ट में पेश नहीं किया गया. उन्होंने यूपी सरकार को खुली चुनौती देते हुए कहा था कि जब तक केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे लखीमपुर के लिए मार्च निकलेंगे.

इसे भी पढ़ें-उपन्यासकार अब्दुलराजाक गुरना को मिला साहित्य का नोबेल पुरस्कार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
त्रिपुरा चुनाव में भाजपा ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची
त्रिपुरा चुनाव में भाजपा ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची