nayaindia Rape Noida Crime Police : 4 साल की मासूम के साथ पड़ोसी कर रहा था गंदा काम..
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Rape Noida Crime Police : 4 साल की मासूम के साथ पड़ोसी कर रहा था गंदा काम..

Uttar Pradesh : 4 साल की मासूम के साथ पड़ोसी कर रहा था गंदा काम, पहुंच गई मां…

Rape Noida Crime Police :

नोएडा | Rape Noida Crime Police : देश में अब महिलाओं के साथ ही बच्चे भी सुरक्षित नहीं हैं. लगातार छोटी बच्चों के साथ बढ़ते यौन शोषण के मामले चिंता बढ़ाने वाले हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-49 से सामने आया है. बरौला गांव में रहने वाली चार साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने कथित रूप से बलात्कार किया है. बताया गया है कि मौके पर मां के पहुंचने के बाद वह घबरा गया और उसने बच्ची का मुंह बंद करने की कोशिश की. लेकिन मां ने पड़ोसी की यो हरकत देख ली और शोर मचा दिया. शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग जमा हो गये और आरोपी युवक की जमकर पिटाई कर दी. आरोपी किसी तरह से वहां से भागने में कामयाब हो गया. बाद में परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दे दी.

Rape Noida Crime Police :

बच्ची के साथ खेलने आया करता था घर

Rape Noida Crime Police : महिला ने थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार जब यह वारदात हुई तो घर में कोई नहीं था. पीड़िता के पिता के पास में एक किराने की दुकान है. वह वहीं था और मां भी पिता का खाना पहुंचाने गई थी. घर में बच्ची को अकेला पाकर वह घुस गया और बच्ची के साथ गलत काम करने लगा. इतने में मां भी वहां पहुंच गई. मां का कहना है कि आरोपी युवक पहले भी सामान्य दिनों में बच्ची के साथ खेलने के लिए घर आय़ा करता था.

इसे भी पढें-मध्यप्रदेश : सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग बंद करके हाथ से बने कपड़े के बैग उपयोग करने की दिलाई शपथ

Rape Noida Crime Police :

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त वृंदा शुक्ला ने बताया कि रिपोर्ट बच्ची की मां ने थाना सेक्टर-49 में दर्ज करायी है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरीत कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. अब उसे न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है.

इसे भी पढें-पहल : कैदियों के लिए जेल के अंदर तैयार हुई मिनी सिनेमाघऱ, दिखाई जाएंगी देशभक्ति फिल्में… 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आइडिया चाहिए, एकाउंटिंग नहीं
आइडिया चाहिए, एकाउंटिंग नहीं