nayaindia Police Commissioner troubled by jam : फिर एक दिन पुलिस कमिश्नर ...
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Police Commissioner troubled by jam : फिर एक दिन पुलिस कमिश्नर ...

रोज लोग कर रहे थे जाम की शिकायत , फिर एक दिन पुलिस कमिश्नर …

Police Commissioner troubled by jam :

नई दिल्ली | Police Commissioner troubled by jam : अक्सर देखा जाता है पुलिस के काम करने के तरीके पर आम लोगों के सवाल उठाने पर उन्हें दबा दिया जाता है. लेकिन जब खुद पुलिस के आला अधिकारी अव्यवस्था का शिकार बनते हैं तो यह खबर बन जाती है. कुछ ऐसा ही हाल दिल्ली के पुलिस कमिश्नर बालाजी श्रीवास्तव के साथ हुआ है. मंगलवार को पुलिस कमिश्नर को खुद ट्वीट कर ट्रैफिक की समस्याओं से निजात पाने के लिए ट्रैफिक पुलिस से शिकायत करनी पड़ी है.उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की हर रोज दोपहर के बाद रेल भवन के आसपास लंबा जाम लगता है. इसके लिए ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को उचित व्यवस्था करने की आवश्यकता है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कमिश्नर खुद 2 घंटे जाम में फंस गए थे. इसके बाद ही उन्होंने ट्वीट किया है.

रेल भवन के पास रोज लगता है जाम

Police Commissioner troubled by jam : बता दें कि पुलिस कमिश्नर जिस स्थान की अवस्था पर सवाल उठा रहे हैं वहां रोज जाम लगता है. इस संदर्भ में कई बार आम लोगों ने ट्रैफिक पुलिस से शिकायत की है. इसके बाद भी अब तक मैनेजमेंट को लेकर कोई शुरुआत नहीं की गई है. हालांकि इस जाम के पीछे का कारण संसद का मानसून सत्र भी है. बताया जा रहा है कि संसद के मानसून सत्र के कारण आसपास वीआईपी मुवमेंट काफी बढ़ गया है जिस कारण आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसके साथ ही दिल्ली में लगातार हो रही बारिश के कारण भी सड़कों पर जाम की स्थिति बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें – Rakdha bandhan 2021 : पड़ोसी कासिम को राखी बांधती रीना, उसी ने अपहरण कर जबरन इस्लान कबूल करवाने के बाद कर लिया निकाह…

Police Commissioner troubled by jam :

सांसद भी कर रहे थे शिकायत

बताया जा रहा है रेल भवन के आसपास लगने वाले जाम के कारण कई सांसद भी दिल्ली पुलिस से शिकायत कर चुके हैं. कई सांसदों ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की है कि उन्हें जाम में फंसने के कारण संसद पहुंचने में देरी हो जाती है. अब आप भी इस बात को समझ सकते हैं कि जब सांसदों का यह हाल है तो आम लोग किस तरह से इस जाम में परेशान हो रहे होंगे.

इसे भी पढ़ें-बिगबॉस 15 में जब ये हसीनाएं मारेगी एंट्री तो दिल में बजेगी घंटी, जानें कौन होगा घर में तड़का लगाने के लिए..  

Leave a comment

Your email address will not be published.

18 − eighteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ जबलपुर में
उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ जबलपुर में