Addiction Of PUB G : अपने दोस्त के साथ मिलकर बहन के घर पर की थी लूट
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Addiction Of PUB G : अपने दोस्त के साथ मिलकर बहन के घर पर की थी लूट

PUB G और शराब की Addicted बहन को जब कुछ नहीं सूझा, तो दोस्त के साथ मिलकर बहन के घर में ही कर ली ‘लूट’

Addiction Of PUB G :

नई दिल्ली | Addiction Of PUB G : दिल्ली के निहाल विहार से अजीबोगरीब लूट का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार यहां रहने वाली एक महिला के घर में घुसकर 2 बदमाशों ने रविवार की रात लूट को अंजाम दिया. पीड़िता ने लूट के बाद पुलिस को सूचना दे दी . पीड़िता द्वारा दर्ज की गई शिकायत में पुलिस को बताया कि रविवार की रात को जब घर पर अकेली थी तब ही दो लुटेरे घर में घुस गए. इसके बाद सर में पिस्तौल रखकर दोनों ने घर के कई कीमती सामान ले लिए. पीड़िता ने बताया कि बंदूक होने के कारण उसने लुटेरों का विरोध करना सही नहीं समझा. हालांकि पीड़िता का कहना था कि उसके साथ किसी प्रकार की मारपीट नहीं की गई. पुलिस में शिकायत दर्ज करने के बाद जब जांच शुरू की तो हैरतअंगेज करने वाला खुलासा हुआ.

Addiction Of PUB G :

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

Addiction Of PUB G : पुलिस ने जब पीड़िता के घर के अगल-बगल की सीसीटीवी कैमरे संभालने शुरू किए तो मामले का खुलासा हो गया. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में यह साफ नजर आ रहा था कि चोरी करने आए लुटेरे एक स्कूटी में आए थे. उन्होंने स्कूटी घर से करीब 200 मीटर पहले ही खड़ी कर दी थी. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद जब कुछ पड़ोसियों ने उन्हें ढेरों का पीछा किया तो वे स्कूटी छोड़कर वहां से फरार हो गए. स्कूटी का नंबर के आधार पर जब पुलिस स्कूटी के मालिक के घर पहुंची तो यह पूरा माजरा समझ आ गया. स्कूटी एक सन्नी नाम के युवक का था. पहले तो उसने पुलिस की पूछताछ में कुछ भी नहीं कहा, लेकिन बाद में सख्ती के बाद उसने सारी सच्चाई सामने रख दी.

इसे भी पढ़ें- World T20 Championship का भी भारत में नहीं होगा आयोजन, UAE करेगा मेजबानी

Addiction Of PUB G :

अपने दोस्त के साथ मिलकर बहन के घर पर की थी लूट

Addiction Of PUB G : सख्ती से पूछताछ के बाद सनी ने ज्योति का नाम लिया. ज्योति कोई और नहीं बल्कि उस महिला की अपनी सगी बहन थी जिसके घर में लूट की घटना हुई थी. पुलिस ने जब ज्योति को गिरफ्तार किया तो उसने बताया कि वह शराब और ऑनलाइन गेम PUB G की आदि थी. ज्योति का कहना था कि लॉकडाउन के कारण उसकी नौकरी छूट गई थी लेकिन PUB G और शराब की लत ने उसे मजबूर कर दिया था. जब से कुछ नहीं सूझा तो उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर बहन को ही लूटने की प्लानिंग कर ली. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से उस टॉय पिस्टल को भी बरामद कर लिया है जिसका प्रयोग उन्होंने अपनी बहन को डराने के लिए किया था.

इसे भी पढ़ें- भारत सरकार ने कोरोना प्रभावित सेक्टरों को दी राहत , 1.1 लाख करोड़ के पैकेज का ऐलान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow