nayaindia 'एक मुद्दे पर संतुष्ट नहीं हूं': रजनीकांत - Naya India
देश| नया इंडिया|

‘एक मुद्दे पर संतुष्ट नहीं हूं’: रजनीकांत

चेन्नई। अभिनेता से राजनेता बने रजनीकांत ने कहा कि रजनी मक्कल मंद्रम (आरएमएम) के जिला सचिवों के साथ हुई बैठक में एक मुद्दे को छोड़कर बाकी सब ठीक रहा। इस मुद्दे को लेकर वह व्यक्तिगत रूप से संतुष्ट नहीं हैं। बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए रजनीकांत ने कहा कि बहुत सारे सवाल थे, जिनका उन्होंने जबाव दिया। इसके अलावा विचारों का भी आदान-प्रदान हुआ। एक मुद्दे को लेकर वो व्यक्तिगत रूप से संतुष्ट नहीं है, जिसका वे बाद में खुलासा करेंगे।

तमिलनाडु जमथुल उलमा सबई (टीएनजेयूएस) के नेताओं से हुई उनकी मुलाकात के बारे में पूछने पर रजनीकांत ने कहा कि, नेताओं ने उन्हें गृहमंत्री अमित शाह से मिलने और इस मुद्दे पर चर्चा करने का सुझाव दिया था। टीएनजेयूएस के नेताओं ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) और एनआरसी के कारण मुस्लिमों को जो समस्याएं होंगी, उस बारे में भी रजनीकांत को अवगत कराया था।

रजनीकांत ने इससे पहले कहा था कि वह तमिलनाडु की राजनीति में प्रवेश करेंगे और उनकी पार्टी अगला विधानसभा चुनाव लड़ेगी। तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव अगले साल होने हैं, जिसके चलते रजनीकांत की आरएमएम के जिला सचिवों के साथ इस बैठक को अहम माना जा रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

seventeen − 13 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महाराष्ट्र में असम दोहराने की तैयारी
महाराष्ट्र में असम दोहराने की तैयारी