UP Election Assembly 2022 : अल्पसंख्यक समुदाय का विकास नहीं, सिर्फ वोट बैंक
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP Election Assembly 2022 : अल्पसंख्यक समुदाय का विकास नहीं, सिर्फ वोट बैंक

अल्पसंख्यक समुदाय का विकास नहीं, सिर्फ वोट बैंक के लिए SP और BSP ने किया इस्तेमाल-ओवैसी

UP Election Assembly 2022 :

लखनऊ | UP Election Assembly 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में हलचल तेज हो गई है.बिहार में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद से AIMIM के हौसले बुलंद हैं. अब एक बार फिर से AIMIMI प्रमुख असदुदीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने यूपी में दबदबा रखने वाली सपा और बसपा (SP And BSP) पर निशाना साधा है. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की आलोचना करते हुए ओवैसी ने कहा कि दोनों दलों ने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के लिए कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से लगातार यूपी में दलितों और अल्पसंख्यकों सिर्फ शोषण होता रहा है. उन्होंने कहा कि इन दोनों ही पार्टियों ने इन्हें सिर्फ वोट बैंक की तरह ही इस्तमाल किया है.

UP Election Assembly 2022 :

BJP के नक्श कदम पर हैं गैर भाजपाई दल

UP Election Assembly 2022 : ओवैसाी ने कहा कि BJP के शासन काल में जहां आम लोगों के बीच नफरत बढ़ी है वहीं राजनीति भी ऐसा ही देखने को मिला है. उन्होंने कहा कि गैर-भाजपा दल खुद को एक बड़ा हिंदू साबित करने के लिए भगवा दलों के साथ दौड़ रहे हैं. ओवैसी ने कहा कि ‘बसपा और सपा ने मिलकर 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ा और 75 प्रतिशत मुस्लिम वोट हासिल किए,वहीं मोदी के नेतृत्व में भाजपा को 71 प्रतिशत वोट मिले तब भी दोनों दल उन्हें सरकार बनाने से नहीं रोक पायें.

इसे भी पढें- हर गरीब परिवार के पास होगा अपना आवास: मुख्यमंत्री

मुस्लिम नेता होने पर ही खत्म होगी समस्याएं

UP Election Assembly 2022 : ओवैसी ने कहा कि लंबे समय से देखा गया है कि मुस्लिम आबादी होने के बाद भी पार्टियां मुस्लिमों को टिकट देने से बचती रहती है. ऐसे में मुस्लिम समाज का विकास कैसे संभव है. उन्होंने कहा कि मुसलमानों की समस्यायें तभी हल होंगी जब उनका नेता होगा. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साढ़े चार साल के शासन के दौरान कोई दंगा नहीं होने के दावे को खारिज किया और कहा कि 2019 की NCRB की रिपोर्ट में कहा गया है कि राज्य में 5,819 सांप्रदायिक झगड़े हुए.

इसे भी पढें-प्रधानमंत्री मोदी आज जा रहे America की यात्रा पर, Joe Biden से होगी पहली मुलाकात, जानें यात्रा का पूरा कार्यक्रम

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कोरोना से राहत के बीच UP सरकार ने हटाया Night Curfew, लेकिन करना होगा प्रोटोकाॅल का पालन
कोरोना से राहत के बीच UP सरकार ने हटाया Night Curfew, लेकिन करना होगा प्रोटोकाॅल का पालन