वाह रे वाह मोहब्बत! मरीजों को रेमडेसिविर की जगह नकली इंजेक्शन लगाती थी नर्स, फिर 15-20 हजार रूपए में बेच देता था प्रेमी - Naya India
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया|

वाह रे वाह मोहब्बत! मरीजों को रेमडेसिविर की जगह नकली इंजेक्शन लगाती थी नर्स, फिर 15-20 हजार रूपए में बेच देता था प्रेमी

भोपाल। मध्यप्रदेश में भी कोरोना संक्रमण (Covid 19) का कोहराम लगातार जारी है। इस कोरोना महामारी में भी कई लोग मुनाफा कमाने के लिए दूसरों की जान से खिलवाड़ करने से भी बाज नहीं आ रहे है। ऐसी एक घटना मध्यप्रदेश में रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) को लेकर एक प्रेमी-प्रेमिका की सामने आई है। भोपाल के जेके अस्पताल की नर्स कोरोना मरीजों को नॉर्मल इंजेक्शन लगाकर रेमडेसिविर चुरा लेती थी और अपने प्रेमी के जरिए उसे ब्लैक में बिकवाती थी।

इंजेक्शन की कालाबाजारी को लेकर जब कोलार पुलिस ने एक युवक को दबोचा, तो इस प्रेमी जोड़ी की पोल खुली। पुलिस के अनुसार, गिरधर कॉम्प्लेक्स, दानिशकुंज निवासी झलकन सिंह की प्रेमिका शालिनी जेके अस्पताल (JK Hospital) में नर्सिंग स्टाफ है।

यह भी पढ़ेंः- Britain: महिला के कोरोना वैक्सीन लगाते ही हुए खून से भरे फफोले, डाॅक्टर भी हैरान

इंजेक्शन की कालाबाजारी को लेकर पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी प्रेमिका इंजेक्शन रेमडेसिविर की बजाय दूसरा नॉर्मल इंजेक्शन मरीज को लगा देती थी और इंजेक्षन को बचाकर बाद में उसे दे देती थी। ये इंजेक्शन वह 20 से 30 हजार रुपए में बेचता था। आरोपी ने एक और सच उगलते हुए कहा कि उसने जेके अस्पताल के ही एक डॉक्टर को भी 13 हजार रुपए में इंजेक्शन बेचा है। जिसका पैमेंट उसको ऑनलाइन किया गया था।

यह भी पढ़ेंः-  Vaccination Fear: पहला टीका लेने का बाद भी हो गये संक्रमित तो करें ये उपाय

सूत्रों के अनुसार, जेके अस्पताल में एडमिट एक मरीज के परिजन से आरोपी झलकन ने इंजेक्शन का सौदा किया था। कीमत को लेकर बात नहीं बनी और इसी बीच उसके मरीज की मौत हो गई। इस बात से नाराज परिजन ने रेमडेसिविर (Remdesivir) की कालाबाजारी की सूचना पुलिस अफसरों तक पहुंचाई। जिसके बाद आरोपी पर निगरानी रखी जा रही थी। ऐसे में उसकी पास इंजेक्शन होने की पुख्ता जानकारी मिलने पर तत्काल उसकी घेराबंदी की गई और पुलिस ने उसेे पकड़ लिया। मामले की अन्य आरोपी प्रेमिका शालिनी वर्मा की तलाश की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूपी विधानसभा चुनाव: भीम आर्मी चीफ ने सपा के साथ गठबंधन से किया इनकार, कहा- अखिलेश यादव सिर्फ दलित वोट चाहते
यूपी विधानसभा चुनाव: भीम आर्मी चीफ ने सपा के साथ गठबंधन से किया इनकार, कहा- अखिलेश यादव सिर्फ दलित वोट चाहते