खेल समाचार

लोग गूगल सर्च कर रहे हैं नीरज चोपड़ा की गर्लफ्रेंड का नाम, खुद उन्होंने बताई ये बड़ी बात ...

Share
लोग गूगल सर्च कर रहे हैं नीरज चोपड़ा की गर्लफ्रेंड का नाम, खुद उन्होंने बताई ये बड़ी बात ...
नई दिल्ली | Olympics 2021 Neeraj Chopra Gold : टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल लाने वाले नीरज चोपड़ा इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं. गूगल सर्च की बात करें या फिर सोशल साइट्स में हर तरफ सिर्फ नीरज चोपड़ा की ही चर्चा है. भारत के लिए इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा शुरू से ही ऐसे फिट नहीं थे. एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान नीरज चोपड़ा ने बताया कि उन्होंने यह कभी नहीं सोचा था कि वे ओलंपिक खेलेंगे. नीरज ने बताया कि मोटापे से परेशान होकर स्पोर्ट्स की तरफ रुख किया था. बता दें कि नीरज की उम्र महज 23 साल है और उन्हें अब मोस्ट एलिजिबल बैचलर की तरह ट्रीट किया जा रहा है. Olympics 2021 Neeraj Chopra Gold :

शादी और गर्लफ्रेंड पर ये कहा

Olympics 2021 Neeraj Chopra Gold : नीरज चोपड़ा से शादी का सवाल किए जाने पर उन्होंने मुस्कुरा कर बस इतना ही कहा कि मुझे कोई दिक्कत नहीं है. नीरज चोपड़ा ने बताया कि फिलहाल उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और शादी के लिए अभी अभी की उम्र नहीं हुई. नीरज का कहना है कि उन्हें कोई परेशानी नहीं है जल्दी घर वाले उनके लिए लड़की ढूंढ लेते हैं. उन्होंने कहा कि अभी तक कोई ऐसी लड़की नहीं मिली है जिसे वह अपने परिवार से मिलवा सकें. नीरज चोपड़ा का कहना है कि यह सब ठीक है तो जीवन का एक हिस्सा है यह सब चलती रहेगी. लेकिन फिलहाल सिर्फ अपने खेल पर ध्यान देना चाहता हूं. इसे भी पढ़ें- Pakistan के हिन्दू मंदिर में तोड़फोड़ मामले में 8 साल के मासूम पर गिरी गाज, मिल सकती है सजा ए मौत Olympics 2021 Neeraj Chopra Gold :

बचपन में लोग कहते थे सरपंच

Olympics 2021 Neeraj Chopra Gold : नीरज अपने बचपन की यादें ताजा करते हुए कहते हैं कि जब वे बचपन में कुर्ता पजामा पहन करने पहुंचे थे तो लोग उन्हें सरपंच कहते थे. नीरज बताते हैं कि उनके मोटापे से परेशान होकर ही घरवालों ने उन्हें एथलेटिक्स की ट्रेनिंग लेने भेज दिया. वहां जाकर ही उनकी रूचि जैवलिन थ्रो में हुई. बता दें कि टोक्यो ओलंपिक 2021 में नीरज चोपड़ा ने इसी खेल में गोल्ड मेडल जीता था. भारत के लिए एक ऐतिहासिक मोमेंट था और अब उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. इसे भी पढ़ें- BCCI ने IPL के नियमों में किए बदलाव, गेंदबाज गेंद को चमकाने के लिए स्लाइवा का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे..
Published

और पढ़ें