nayaindia UP Politics News: ओम प्रकाश राजभर का समाजवादी पार्टी कार्यालय...
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| UP Politics News: ओम प्रकाश राजभर का समाजवादी पार्टी कार्यालय...

ओम प्रकाश राजभर का समाजवादी पार्टी कार्यालय में प्रवेश पर प्रतिबंध!

Om Prakash Rajbhar
Image - Social Media

लखनऊ | UP Politics News: समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर से उत्तर प्रदेश की राजनीति को गरमा दिया है। अब सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) और सपा के बीच एक नया मामला सामने आया है। सुभासपा और सपा के बीच तकरार जग जाहिर है लेकिन तकरार के इस नए तरीके ने यूपी की राजनीति में हलचल बढ़ा दी है। अब तो सपा कार्यालय में ही ओम प्रकाश राजभर के जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया हैं।

जी हां, सपा कार्यालय के बाहर का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। इस वीडियो में समाजवादी पार्टी के कार्यालय के बाहर ओम प्रकाश राजभर के अंदर जाने पर प्रतिबंध का बड़ा सा पोस्टर लगा दिख दे रहा है। इसे लेकर ओम प्रकाश राजभर के बेटे और सुभासपा के प्रवक्ता अरुण राजभर ने सपा और अखिलेश यादव पर जमकर हमला किया।

ये भी पढ़ें:-  भाजपा ने मेयर, डिप्टी मेयर के लिए प्रत्याशी उतारा

साफ लिखा है कार्यालय में आना प्रतिबंधित
ये वीडियो लखनऊ स्थित सपा कार्यालय के बाहर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में सपा कार्यालय के बाहर एक बड़ा पोस्टर लगा हुआ है। जिस पर लिखा हुआ है, ओम प्रकाश राजभर जी का समाजवादी पार्टी कार्यालय में आना प्रतिबंधित है। इस संबंध में सूत्रों का कहना है कि, पोस्टर समाजवादी युवाजन सभा की ओर से लगाया गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूपी की राजनीति में हलचल देखी जा रही है।

ये भी पढ़ें:- हरिद्वार प्रशासन सख्त, श्रद्धालुओं से मास्क लगाने की अपील, साधु-संतों ने भी संभाला मोर्चा

UP Politics News: आपको बताना चाहेंगे कि, यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान दोनों पार्टियों सुभासपा और सपा में गठबंधन हुआ था, लेकिन चुनाव का परिणाम ऐसा आया कि कुछ दिन बाद ही दोनों का गठबंधन भी धराशाही हो गया। ऐसे वक्त में सुभासपा प्रमुख ने भी पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर तीखे प्रहार किए थे। यहीं नहीं, सुभासपा प्रमुख राजभर ने कई मौकों पर सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ भी की थी, जो सपा को ना गवार थी। जिसके बाद से दोनों के बीच तकरार और भी बढ़ गई। जिसका नतीजा अब सामने भी आ गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
विधानसभा से बर्खास्त महिला कर्मी का स्वास्थ्य बिगड़ा
विधानसभा से बर्खास्त महिला कर्मी का स्वास्थ्य बिगड़ा