nayaindia Animals Injection to Man: झोलाछाप ने बुजुर्ग के ठोक दिए जानवरों के इंजेक्शन
kishori-yojna
देश| नया इंडिया| Animals Injection to Man: झोलाछाप ने बुजुर्ग के ठोक दिए जानवरों के इंजेक्शन

पैसों के लालच में झोलाछाप डॉक्टर ने बुजुर्ग के ठोक दिए जानवरों के तीन इंजेक्शन, फिर जो हुआ…

भुवनेश्वर | Animals Injection to Man: ओडिशा में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक झोलाछाप डॉक्टर ने पैसों के लालच में एक बीमार बुजुर्ग के जानवरों के इंजेक्शन ठोक दिए। ये तो गनीमत रही कि, सही समय पर बुजर्ग को अस्पताल पहुंचाया गया और उनकी जान बच गई। ये घटना राज्य के मयूरभंज जिले के गौड़ियाबहली गांव की बताई जा रही है।

जान पर भारी पड़ गया पीठ दर्द
जानकारी के मुताबिक, गौड़ियाबहली गांव के एक 75 वर्षीय बुर्जग दैतारी मोहंता काफी समय से पीठ दर्द से परेशान थे और इस बेरहम दर्द से छुटकारा पाना चाहते थे। इसी दौरान खुद को डॉक्टर बताने वाले एक शख्स विश्वनाथ बेहरा बुजुर्ग के घर आए और कहा कि वे उनके लिए भुवनेश्वर से कुछ दवा और इंजेक्शन लेकर आए हैं जिससे उनका कमर दर्द एकदम ठीक हो जाएगा। विश्वनाथ की बातों में आकर बुजुर्ग मोहंता इंजेक्शन लगवाने के लिए तैयार हो गए तो विश्वनाथ ने पैसों के लालच में बुजुर्ग के तीन इंजेक्शन ठोक डाले।

ये भी पढ़ें:- देश में फिर बढ़े कोरोना मामले, 24 घंटे में मिले 2,067 नए संक्रमित, दिल्ली में कोविड को लेकर बुलाई बैठक

इंजेक्शन की कीमत 500 रुपये
विश्वनाथ ने मोहंतो को बताया कि, हर इंजेक्शन की कीमत 500 रुपये है और तीन दिन तक छह गोलियां खानी होगी। जिसकी फीस के नाम पर 400 रुपये भी ऐठ लिए।

समय पर अस्पताल पहुंचने से बीच जान
इंजेक्शन लगवाने के अगले दिन ही बुजुर्ग मोहंता को बेचौनी और बुखार हो गया साथ ही ल्यूजमोशन भी शुरू हो गए। ऐसे में पिता की ये हालत देख घबराए बेटे ने उन्हें फौरन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती कर लिया। सही समय पर अस्पताल पहुंचने से बुजुर्ग मोहंता की जान बच गई।

ये भी पढ़ें:- चीन के खिलाफ भारत का कड़ा रूख, ब्रिक्स समिट में शामिल होने पीएम मोदी नहीं जाएंगे बीजिंग

पहले भी लगाया था दूसरे व्यक्ति को जानवरों का इंजेक्शन
Animals Injection to Man: जब यह पूरा मामला पुलिस तक पहुंचा तो झोलाछाप डॉक्टर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी डॉक्टर पहले भी इसी तरह एक बीमार को जानवरों का इंजेक्शन ला चुका है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − twelve =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चीनी नए साल के बाद अमेरिका में फायरिंग
चीनी नए साल के बाद अमेरिका में फायरिंग