इंडिया ख़बर

OMG ! 8 शादियां कर लुटेरी दुल्हन ने पैसे ही नहीं लुटे, HIV (Aids) भी बांटे ...

Share
OMG ! 8 शादियां कर लुटेरी दुल्हन ने पैसे ही नहीं लुटे, HIV (Aids) भी बांटे ...
पटियाला | Robbery Bride AIDS Police : देश के अलग अलग हिस्सों से शादी करके ठगी करने वाली लुटेरी दुल्हनों की खबरें आम है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं वह इसमें चौंकाने वाला है. पंजाब के पटिया जिले की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आठ शादियां करके ससुराल पक्ष को लूटने वाली एक लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया है. लुटेरी दुल्हन को लेकर जो खुलासा पुलिस ने किया है वह हैरान करने वाला है. पुलिस को लुटेरी दुल्हन ने बताया कि उसे एड्स है. पुलिस को लगा कि वह जानबूझकर धोखा देने के लिए यह सब कहानी कर रही है. इसके बाद पुलिस ने लुटेरी दुल्हन का जोड़ा चाहिए टेस्ट कराया था पुलिस का भी माथा घूम गया. टेस्ट की रिपोर्ट में महिला एचआईवी पॉजिटिव पाई गई है. Robbery Bride AIDS Police :

अब होगी सभी दूल्हों की जांच

Robbery Bride AIDS Police : मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस अब सभी दूल्हों के टेस्ट कराने जा रही है जिनसे इस लुटेरी दुल्हन ने शादी की थी. पुलिस ने बताया कि पहले दुल्हन अपने साथियों के साथ शादी के लिए कुछ परिवारों को फांसती थी और शादी कर रहने लगती थी. शादी के बाद मौका पाकर को घर से गहने और कैश लेकर फरार हो जाती थी. आरोपी महिला की उम्र 30 वर्ष बताई जा रही है. इसे भी पढ़ें - Punjab Political Drama: राहुल और प्रियंका ने दिल्ली से नवजोत सिंह सिद्धू को लौटाया खाली हाथ, नहीं दिया मिलने का समय Robbery Bride AIDS Police :

9वें दूल्हे की तलाश में थी महिला

Robbery Bride AIDS Police : पटियाला के जुल्का इलाके से गिरफ्तार की गई इस लुटेरी दुल्हन के बारे में बताते हुए पुलिस ने कहा कि वह 9 वें दूल्हे की तलाश में थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला की असली शादी 2010 में हुई थी जिससे उसको तीन बच्चे हैं. पुलिस ने बताया कि अचानक से उसका पति कहीं गायब हो गया जिसके बाद उसने यह धंधा शुरू कर दिया. पुलिस का कहना है कि वह लंबे समय से या खेल खेल रही थी.पंजाब और हरियाणा के 8 लोगों को अपने जाल में फंसा कर ठगी की थी. इसे भी पढ़ें- Sidharth Shukla dead News : Sidharth Shukla ही नहीं Bollywood में इनकी मौत ने भी चौंकाया था…
Published

और पढ़ें