nayaindia BJP Controvery Congress : BJP की DNA में ही हैं अराजकता...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| BJP Controvery Congress : BJP की DNA में ही हैं अराजकता...

विवादित बयान पर राहुल ने भी मोदी सरकार को घेरा, कहा- BJP की DNA में ही हैं अराजकता…

BJP Controvery Congress :

नई दिल्ली | BJP Controvery Congress : पैगंबर मोहम्मद पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर देश में पिछले कुछ समय से लगातार विवाद जारी है. अब इस मामले में मुख्य विपक्ष कांग्रेस भी लगातार भाजपा को घेरती नजदर आ रही है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि ‘फ्रिंज’ (अराजक) सत्तारूढ़ पार्टी के मूल में है. मुख्य विपक्षी दल ने यह सवाल भी किया कि नुपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल की टिप्पणी से खड़े हुए विवाद को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और विदेश मंत्री एस जयशंकर चुप क्यों हैं.. उन्हें इतने गंभीर मामले में जनता के सामने आकर जवाब देना चाहिए. बता दें कि भाजपा ने गत रविवार को अपनी राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया था और अपनी दिल्ली इकाई के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को निष्कासित कर दिया था. पैगंबर मोहम्मद पर दोनों नेताओं की कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर कुछ मुस्लिम देशों ने कड़ी आपत्ति जताई है.

राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर उठाए सवाल…

BJP Controvery Congress : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि भाजपा के मूल में ‘फ्रिंज’ है. पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री चुप हैं, गृह मंत्री चुप हैं, विदेश मंत्री भी इस मुद्दे पर चुप हैं. पूरा विश्व देख रहा है कि ये लोग चुप हैं ऐसा क्यों है. उन्होंने कहा कि इस देश के विपक्ष, बुद्धिजीवी, सेवानिवृत्त नौकरशाह और बचे-खुचे स्वतंत्र मीडिया ने पहले बार-बार यह एहसास कराने की कोशिश की थी कि यह देश विविधताओं का देश है, इसे छोटे दिल-दिमाग से नहीं चलाया जा सकता. लेकिन इस सरकार ने कुछ नहीं समझा. खेड़ा ने दावा किया कि प्रधानमंत्री जी, आज दूसरे देशों की घुड़की पर आपने अपने दल के अधिकृत प्रवक्ताओं को ‘फ्रिंज’ (अराजक) कह दिया.

इसे भी पढें- शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के 47वे जन्मदिन का सेलिब्रेशन देखे वीडियो

जो पाकिस्तान नहीं कर पाया वो इनकी करतूत कर गई…

BJP Controvery Congress : पवन खेड़ा ने कहा कि आप आज नुपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल को फ्रिंज कह रहे हैं, लेकिन भविष्य में इन्हीं लोगों को भाजपा की मुख्यधारा में लाया जाएगा. उन्होंने आरोप लगाया कि पाकिस्तान 70 साल में जो काम नहीं कर पाया, वह काम इस सरकार ने अपनी करतूत से कर दिया. पाकिस्तान दुनिया के देशों को भारत के खिलाफ लामबंद होने की कोशिश करता रहा, लेकिन सफल नहीं हो पाया था. आज दुनिया के देश इस सरकार और भाजपा के चलते भारत के खिलाफ लामबंद हो गए हैं. कांग्रेस प्रवक्ता ने ओमान स्थित भारतीय दूतावास की ओर से जारी एक बयान का हवाला देते हुए कहा कि अब भारतीय दूतावास भाजपा की विज्ञप्ति जारी कर रहे हैं. इस सरकार ने ये क्या हाल बना दिया है.

इसे भी पढें-वेकेशन मनाने के लिए निकले Virat Kohli व अनुष्का शर्मा, वीडियो वायरल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रामपुर में टूटा आजम का तिलिस्म: भाजपा ने लहराया परचम
रामपुर में टूटा आजम का तिलिस्म: भाजपा ने लहराया परचम