Rat scared MP shouted : संसद में "चुहे" ने किया कार्य प्रभावित....
ताजा पोस्ट | देश | विदेश| नया इंडिया| Rat scared MP shouted : संसद में "चुहे" ने किया कार्य प्रभावित....

यहां विपक्ष नहीं होने दे रहा कार्यवाही, तो इस संसद में चूहे ने किया कार्य प्रभावित, देखें वीडियो

Rat scared MP shouted :

नई दिल्ली | Rat scared MP shouted : भारत में जहां विपक्ष के हंगामे के कारण संसद का मानसून सत्र का कामकाज प्रभावित हो रहा है.वहीं स्पेन की संसद से भी एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. स्पेन में चल रहे संसद सत्र के दौरान अचानक एक चूहे के आने से सब कुछ इधर-उधर हो गया. बताया जा रहा है कि संत्र का संचालन करने वाली जिसमें स्पीकर भी चूहे की मौजूदगी से घबरा गई और उनके मुंह से जोर से चीख निकल गई. रीजनल स्पीकर के चिल्लाते हैं पूरे संसद में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. सांसदों ने कुछ सोचे समझे बिना ही अपनी जगह से उठ कर भागना शुरू कर दिया. हालांकि बाद में जब पूरी बात का पता चला तो सभी के चेहरे पर एक मुस्कान भर थी.

मुंह पर हाथ रखकर चिल्लाई सांसद

Rat scared MP shouted : संसद की कार्यवाही के दौरान चूहे की मौजूदगी से कुछ ऐसा माहौल वाला जिसकी शायद ही किसी ने संकल्पना की होगी. अचानक से चूहे को देखकर सांसद चौक गई और अपने चेहरे पर हाथ रखकर खुद को चिल्लाने से नहीं रोक पाई. संसद के यहां तो रखने से लेकर चिल्लाने तक का पूरा घटनाक्रम वहां के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जिसके बाद उसका एक क्लिप सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया. अब लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया है और फनी कमेंट कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – हंस मत देना ! शादी और 10 लाख का दहेज सुनकर दौड़ा चला आया शातिर अपराधी, फिर पुलिस ने कहा I am Joking…

सोशल मीडिया में वायरल हुआ क्लिप

बताने की या वायरल होता हुआ वीडियो अंडालूसिया संसद का है. जींस स्पेन का ही एक भाग है. अब लोग सोशल मीडिया में वायरल होते इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि महिला यदि सांसद भी बन जाए तो क्या रहेगी तो वह महिला ही. वही एक फनी कॉमेडी भी आया कि महिला सांसद ने चूहे को देखा था या फिर शेर को.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में युवाओं के लिए कोविशील्ड के पहले डोज की अवधि खत्म, अब सरकारी वैक्सीनेशन सेंटर पर लगेगी दूसरी डोज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *