nayaindia Owaisi on Modi Govt : भारत में महिलाओं बेहिसाब ज़ुल्म, लेकिन सरकार को.....
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Owaisi on Modi Govt : भारत में महिलाओं बेहिसाब ज़ुल्म, लेकिन सरकार को.....

ओवैसी का बड़ा बयान – भारत में महिलाओं बेहिसाब ज़ुल्म, लेकिन सरकार को चिंता अफ़ग़ानिस्तान की महिलाओं की….

Owaisi on Modi Govt :

Owaisi on Modi Govt : इस समय अफगानिस्तान पूरी दुनिया में चर्चा का मुद्दा बना हुआ है। भारत समेत दुनिया के कई देशों ने अफगानिस्तान की बदतर होती स्थिति को लेकर अपनी चिंताए जाहिर की हैं। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

Owaisi on Modi Govt :

भारत में महिलाओं के ख़िलाफ़ बेहिसाब ज़ुल्म होते हैं- ओवैसी

Owaisi on Modi Govt : असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में कहा है, ‘’भारत में क़रीब 10 फीसदी लड़कियों की मौत पांच साल से कम उम्र में हो जाती है, लेकिन चिंता अफ़ग़ानिस्तान की हो रही है।’’ उन्होंने कहा, ‘’भारत में महिलाओं के ख़िलाफ़ बेहिसाब ज़ुल्म होते हैं, लेकिन केंद्र को चिंता अफ़ग़ानिस्तान की महिलाओं की है।’’

Owaisi on Modi Govt :

इसे भी पढ़ें-   Priyanka Pandit ने की बेशर्मी की सारी हदें पार, एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो यानी MMS हुआ VIRAL

काबुल की सड़कों से महिलाएं नदारद

तालिबान द्वारा तेज और अप्रत्याशित आक्रमण के चार दिन बाद अफगानिस्तान की राजधानी की सड़कों पर कोई महिला नजर नहीं आई। काबुल के पतन के बाद उसने कई व्यवसायी महिलाओं के साथ अपना रेस्तरां बंद कर दिया। तालिबान के कब्जे के बाद से सभी शैक्षणिक केंद्र, स्कूल, विश्वविद्यालय, सरकारी भवन और निजी कार्यालय भी बंद कर दिए गए हैं।

15 साल तालिबान ने किया था क्रूर शासन

साल 1996-2001 के तालिबान के क्रूर शासन में महिलाओं को लगातार मानवाधिकारों के उल्लंघन, रोजगार और शिक्षा से वंचित किया गया, बुर्का पहनने के लिए मजबूर किया गया और एक पुरुष ‘‘संरक्षक’’ या महरम के बिना उनके घर से बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी गई।

इसे भी पढ़ें-  योगी सरकार सरकार का बड़ा फैसला – रक्षाबंधन से UP में पूरी तरह से हटेगा LOCKDOWN, रविवार को भी मिलेगी छूट

Leave a comment

Your email address will not be published.

ten − 6 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र सहित तीन की मौत
सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र सहित तीन की मौत
रकुल प्रीत सिंह के प्यार में बावरे हुए आयुष्मान खुराना … ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का फर्स्ट लुक आउट, आलिया का परफॉर्मेंस देख फ़िदा हुए फैन्स झूलन गोस्वामी की विदाई पर भर आया विराट कोहली का भी दिल.. घरेलू उपायों में सबसे बेस्ट है स्ट्रॉबेरी, दांतों के लिए जाने फायदे