Geelani passed away Pakistan : हुर्रियत नेता गिलानी के निधन पर पाकिस्तान में..
ताजा पोस्ट | देश | विदेश| नया इंडिया| Geelani passed away Pakistan : हुर्रियत नेता गिलानी के निधन पर पाकिस्तान में..

अलगाववादी हुर्रियत नेता गिलानी के निधन पर पाकिस्तान में ढोंग, झंडा आधा झुकाकर राष्ट्रीय शोक की घोषणा…

हुर्रियत नेता गिलानी के निधन पर पाकिस्तान में ढोंग

नई दिल्ली । Geelani passed away Pakistan : कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान कोई मौका नहीं चूकना चाहता. यही कारण है कि जम्मू-कश्मीर में अलगाववादी हुर्रियत नेता सैयद अली शाह गिलानी के निधन पर पाकिस्तान राजनीतिक रोटियां सेकना चाहता है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गिलानी के निधन पर भारत पर निशाना साधते हुए उन्हें पाकिस्तानी बताया है. इतना ही नहीं गिलानी के निधन की सूचना के बाद श्रद्धांजलि देते हुए पाकिस्तान के झंडे को आधा झुकाने का ऐलान किया है. इसके साथ ही इमरान खान ने 1 दिन के राष्ट्रीय शोक का भी ऐलान किया है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री द्वारा उठाए गए इनका भारत में आलोचना की जा रही है.

ट्वीट कर जताया शोक

Geelani passed away Pakistan : इमरान खान ने गिलानी के निधन पर एक ट्वीट भी किया है. ट्वीट में इमरान खान ने लिखा है कि उनके निधन की खबर सुनकर मैं बहुत दुखी हुआ हूं. इसके आगे इमरान खान लिखते हैं कि गिलानी जीवन भर अपने लोगों और उनके अधिकारों के लिए लड़ते रहे हैं. भारत पर निशाना साधते हुए इमरान लिखते हैं कि भारत ने उन्हें कैद करके रखा और प्रताड़ित किया. हम पाकिस्तान में उनके संघर्ष को सलाम करते हैं और उनके शब्दों को याद करते हैं हम पाकिस्तानी हैं और पाकिस्तान हमारा है. इमरान खान ने लिखा कि देश का झंडा आधा झुका रहेगा और हम एक दिन का आधिकारिक शोक मनाएंगे.

बाजवा ने जताया शोक

Geelani passed away Pakistan : इमरान खान ही नहीं पाकिस्तान में घड़ियाली आंसू बहाने के लिए सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा भी आगे आ गए. बाजवा ने लिखा कि जिलानी के निधन पर उन्हें काफी दुख हुआ. बाजवा लिखते हैं कि कश्मीर की स्वतंत्रता के लिए गिलानी ने कई त्याग दिए थे. पाकिस्तान के कई केंद्रीय मंत्रियों ने गिलानी के निधन पर घड़ियाली आंसू बहाने का ढोंग किया है.

इसे भी पढ़ें-Jammu-Kashmir: अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी का निधन, Pakistan ने रखा एक दिन का राजकीय शोक

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शिवराज ने कमलनाथ से की मुलाकात
शिवराज ने कमलनाथ से की मुलाकात