Rajasthan : ATS ने पाक के लिए जासूसी करने के आरोप में जैसलमेर से एक युवक को किया गिरफ्तार, हनीट्रैप से जुड़ा है मामला - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया|

Rajasthan : ATS ने पाक के लिए जासूसी करने के आरोप में जैसलमेर से एक युवक को किया गिरफ्तार, हनीट्रैप से जुड़ा है मामला

जयपुर | राजस्थान के जैसलमेर में एंटी टेरेरिस्ट स्क्वाड  (ATS) और इंटेलिजेंस ने मिलकर एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक पर आरोप है कि वह पाकिस्तान के लिए जासूसी करने का काम किया करता था. हालांकि इस संबंध में अब तक आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा गया है. लेकिन सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार यह मामला हनीट्रैप का है. बताया जा रहा है कि इस युवक को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI हनी ट्रैप में फंसा कर आवश्यक जानकारियां हासिल कर रही थी.

पाकिस्तान अक्सर करता है प्रयास

यह बता दे कि चंदन गांव वायु सेना की बहुत बड़ी फील्ड फायरिंग रेंज है. यही कारण है पाकिस्तान की ओर से इस गांव के कुछ लोगों को हनीट्रैप में फंसाने का लगातार प्रयास किया जाता है. इसके लिए समय-समय पर भारतीय सेना द्वारा गांव के लोगों को आगाह भी किया जाता है लेकिन उसके बाद भी कुछ युवा इस साजिश का शिकार हो जाते हैं. इसके पहले भी इस तरह के कई मामलों में भारतीय खुफिया एजेंसी द्वारा खुलासे किए गए हैं.

इसे भी पढ़ें- Corona Relief: स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा-अब कोरोना काबू में, बच्चों के लिए बोली ये बात …

कुछ दिनों पहले भी पकड़े गए थे पाकिस्तानी जासूस

बता दें कि चंदन गांव में अभी कुछ दिन पहले ही बड़ी संख्या में पाकिस्तान के लिए काम करने वाले जासूसों को पकड़ा गया था. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की ओर से गांव के सरपंच और उपसरपंच समेत कई लोगों को इस हनीट्रैप में फंसाने का प्रयास किया गया है. इन प्रयासों को बार-बार भारतीय खुफिया एजेंसी नाकाम कर रही हैं. इसके बावजूद कुछ युवाओं के जाल में फंसने  का मामला सामने आता रहता है.

इसे भी पढ़ें- उत्तराखंड में खुलने लगे धार्मिक स्थल, पाताल भुवनेश्वर गुफा और बालेश्वर मंदिर में 16 जून शुरु होगी पुजा-अर्चना

Latest News

संसद के हंगामे पर विपक्ष से खफा हुए पीएम मोदी, कहा- मानसिकता को जनता के सामने लाना जरूरी
देश | rahul kumar - July 27,2021
PM Modi On Opposition Party : संसद के मानसून सत्र की शुरू हो गया है और हर रोज एक नया हंगामा देखने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});