Parliament Winter Season : सासंदों का निलंबन वापस लेने पर अड़ा विपक्ष...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Parliament Winter Season : सासंदों का निलंबन वापस लेने पर अड़ा विपक्ष...

Parliament Winter Season : सासंदों का निलंबन वापस लेने पर अड़ा विपक्ष, हंगामे के बाद स्थगित हुई कार्यवाही…

Bill passed CBI ED

नई दिल्ली | Parliament Winter Season : संसद का शीतकालिन सत्र भी हंगामे की भेंट चढ़ रहा है. दो बार कार्यवाही बाधित होने के बाद अंतत: 3 बजकर 5 मिनट पर कार्यवाही स्थगित कर दी गई. आज विपक्ष इस बात पर हंगामा कर रहा था कि सदस्य़ों के निलंबन वापस हो. विपक्ष लगातार सदन में कार्यवाही के दौरान 12 सदस्यों का निलंबन वापस लेने की मांग करता रहा. निलबंन वापस करने की मांग करने वालों में लगभग सभी पार्टियां शामिल रही. बता दें कि इन 12 सदस्यों को पिछले मॉनसून सत्र के दौरान गलत आचरण करने की वजह के कारण इस सत्र की शेष अवधि के लिए राज्यसभा से निलंबित कर दिया गया है.

Parliament Winter Season :

गलत आचरण करने वालों को नहीं है पछतावा

Parliament Winter Season : इसके पहले सुबह संसद की कार्यवाही शुरु होने के साथ ही विपक्ष ने हंगामा शुरु कर दिया.निलंबन वापस लेने की मांग करते हुए सदस्य अपने स्थानों से आगे आ गए. इस पर नायडू ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि मैं इस तरह के व्यवहार की अनुमति नहीं दे सकता. उन्होंने कहा कि यहां जो भी कुछ होता है वो लोग देखते हैं.उन्होंने कहा कि जिन सदस्यों ने सदन की गरिमा को ठेस पहुंचाई थी, उन्हें कोई पश्चाताप नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐसे में हम क्या कर सकते हैं.

इसे भी पढें-Petrol Diesel/Price Reduced : देश में अब यहां कम हुए पेट्रोल/डीजल के दाम, सीएम ने खुद ट्रवीट कर दी जानकारी….

इन 12 सांसदों को किया गया है निलंबित

Parliament Winter Season : विपक्षी दलों के सदस्य कांग्रेस की फूलों देवी नेताम, छाया वर्मा, रिपुन बोरा, राजमणि पटेल, सैयद नासिर हुसैन, अखिलेश प्रताप सिंह, तृणमूल कांग्रेस की डोला सेन और शांता छेत्री, शिव सेना की प्रियंका चतुर्वेदी और अनिल देसाई, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के इलामारम करीम तथा भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के विनय विस्वम का निलंबन वापस लिए जाने की मांग कर रहे थे.

इसे भी पढें- जडेजा के साथ असली प्लान, धोनी को दे रहे 4 ट्रॉफी का सम्मान – जरूर बदलेगा CSK का कप्तान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
UP में SK Sharma ने रोते हुए छोड़ी BJP, कहा- सीएम योगी को भी पार्टी के नेता लगा देंगे किनारे
UP में SK Sharma ने रोते हुए छोड़ी BJP, कहा- सीएम योगी को भी पार्टी के नेता लगा देंगे किनारे