इंडिया ख़बर

'तोता उड़' ... खेल नहीं है भाई, महिला की शिकायत के बाद नोएडा पुलिस के तोता ढूंढने में छूट गये हैं पसीने...

Share
'तोता उड़' ... खेल नहीं है भाई, महिला की शिकायत के बाद नोएडा पुलिस के तोता ढूंढने में छूट गये हैं पसीने...
नोएडा | Police in search of parrot : इन दिनों सोशल मीडिया में एक महिला और पुलिस कर्मी के बीच की बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल ऑडियो में महिला को पुलिस कर्मी से तोते को ढूंढने के लिए सुना जा सकता है. दूसरी ओर पुलिस कर्मी इसे दूसरे थाने का मामला बताते हुए टालने का प्रयास कर रहा है. शुरू में तो इसे लोगों ने सुनने के बाद फर्जी मानकर मनोरंजन भर कर लिया . लेकिन जांच में पाया गया है कि ये मामला पूरी तरह सही है तब लोग भी हैरान हो गये. लोगों की समझ में नहीं आ रहा था कि ये पूरा मामला क्या है. इधर पूरी मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने ये कबूल किया ये ऑडियो फर्जी नहीं है लेकिन 6 महीने पहले का है. Police in search of parrots :

तोते के खो जाने की दर्ज की थी शिकायत

Police in search of parrot : यह अजीबोगरीब मामला नोएडा थाना सेक्टर 39 क्षेत्र का बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि यहां रहने वाली एक महिला ने अपने तोते के खो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. महिला ने इसके लिए पहले 112 पर फोन किया था. जिसके बाद वहां से महिला को दिशा निर्देश दिया गया कि वह थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई . महिला ने सदरपुर चौकी में अपने तोते के खो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई. काफी दिनों के बाद भी जब पुलिस महिला को नहीं ढूंढ पाई तब महिला ने थाने में फोन किया था ये तभी का ऑडियो है. इसे भी पढ़ें - West Bengal Bypoll: भवानीपुर सीट हुई हॉट! ममता बनर्जी से मुकाबला करेंगी BJP की Priyanka Tibrewal Police in search of parrots :

पड़ोसी पर जताया था शक

Police in search of parrots : ना सिर्फ महिला ने अपने तोते के गुम हो जाने की पुलिस में शिकायत दी. बल्कि इसके लिए अपने पड़ोसी पर शक भी जताया था. महिला का कहना है कि पड़ोसी बार-बार उसके तोते के साथ खेलने आता था उसे शक है कि वह उसे अपने साथ ले गया. हालांकि इस मामले में जब पुलिस ने पड़ोसी से पूछताछ की तो पड़ोसी ने आरोप से इंकार कर दिया. पड़ोसी का कहना था कि तोता उसकी छत पर जरूर आया था लेकिन उसके बाद उसने उसे कभी नहीं देखा. इसे भी पढ़ें -Kareena Kapoor Khan ने Interview में खोले कई राज, कहा- सेक्सी फील करने के बारे में…
Published

और पढ़ें