It Happens Only In india :  "भाई ये कोचिंग सेंटर के एप का नंबर है, जासूसी का नहीं"
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| It Happens Only In india :  "भाई ये कोचिंग सेंटर के एप का नंबर है, जासूसी का नहीं"

It Happens Only In india : “पेगासास” को धड़ल्ले से डाउनलोड करने लोग, बाद में मालिक ने कहा- “भाई ये कोचिंग सेंटर के एप का नंबर है, जासूसी का नहीं”

नई दिल्ली | It Happens Only In india : संसद के मानसून सत्र के दौरान सामने आई इजराइल की कंपनी की जासूसी सॉफ्टवेयर पेगासस पर खूब हंगामा हुआ. लोगों को जब पेगासस के बारे में समझ नहीं आया तो इसके लिए उन्होंने इंटरनेट का रुख किया. लोगों ने इंटरनेट पर सर्च किया कि कैसे किसी का मोबाइल को हैक किया जा सकता है. साथ ही पेगासस के माध्यम से कैसे किसी की जासूसी की जा सकती है. आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि पिछले दो दिनों में भारत में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला शब्द पेगासस ही रहा है.

धड़ल्ले से डाउनलोड होने लगा पेगासस ऐप

It Happens Only In india :  संसद भवन के हंगामे के बाद आम लोग भी पेगासस पर जैसे टूट पड़े. अचानक से गूगल प्ले स्टोर पर पीएससी कोचिंग सेंटर का पेगासस ऐप धड़ल्ले से डाउनलोड होने लगा. शुरुआत में तो कोचिंग सेंटर वालों को भी यह नहीं पता चला कि आखिर यह माजरा क्या है . बाद में उन्हें यह जानकारी हुई तो उनके चेहरे पर भी एक मुस्कान आ गई. हालांकि एप के डाउनलोड और इंस्टॉल करने के बाद लोगों के हाथ मायूसी लगी. इसलिए जितनी तेजी से आपका डाउनलोड शुरू हुआ था उतनी ही तेजी से लोग ने इसे अनइंस्टॉल करना भी शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़ें – दर्दनाक : मां बनने के लिए कोर्ट पहुंची थी पत्नी, शुक्राणु एकत्रित करने के अगले ही दिन हुई संक्रमित व्यक्ति की मौत

कोचिंग सेंटर का ऐप था न की जासूसी का

It Happens Only In india : सबसे मजे की बात यह है कि जिसे लोग जासूसी का ऐप समझकर डाउनलोड कर रहे थे वह दरअसल एक कोचिंग सेंटर का ऐप था. हालांकि यह सारा कंफ्यूजन कोचिंग सेंटर के इस ऐप पेगासस नाम के कारण हुआ. इस संबंध में जानकारी देते हुए पीसी सनूप ने बताया कि देश भर से लोगों के फोन आने शुरू हो गए. उन्होंने बताया कि वह लोगों को यह समझाते समझाते थक गए कि ये एक कोचिंग इंस्टिट्यूट का ऐप है ना की किसी की जासूसी का.

इसे भी पढें-  Raj Kundra Case: अब सामने आया एक्ट्रेस Sherlyn Chopra का वीडियो, कह डाली ये बात

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow